चंकी बाजपाई, इंदौर। मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में एक बार फिर रहवासी ने तेंदुए को कैमरे में कैद किया है। नेनोद माता मंदिर के नजदीक तेंदुए नजर आया है। वहीं ग्रामीणों का कहना की डर के कारण लोगों ने घर से बाहर निकलना बंद कर दिया है। शहर में पिछले कुछ दिनों में तेंदुए का मूवमेंट देखा जा रहा है। इसे लेकर वन विभाग कोई उचित कदम नहीं उठा रहा है।

बॉलीवुड सिंगर शान पहुंचे महाकालेश्वर, बाबा महाकाल के चमत्कार को लेकर कही ये बड़ी बात

दरअसल, शहर के गांधी नगर में आज सुबह एक बार फिर तेंदुआ देखने को मिला है। इसका एक वीडियो भी रहवासियों ने अपने कैमरे में कैद किया और वन विभाग को लाइव लोकेशन सहित वीडियो भेजा है। इससे पहले इंदौर के ही नैनोद में बुधवार देर शाम करीब 8 से 9 बजे के बीच तेंदुए और उसका शावक ग्रामीणों को नजदीक की कॉलोनियों में दिखाई दिया।

Republic Day 2024: गणतंत्र दिवस समारोह की तैयारियां, कई जगहों का रूट डाइवर्ट, देखें चार्ट

रहवासियों के अनुसार प्रेमराज मैरिज गार्डन के पास फिर से तेंदुए को देख गया था। इसके बाद ब्रह्मा सिटी में तेंदुए (panther) का भी मूवमेंट मिला था। इसके पहले यानी मंगलवार और बुधवार की देर रात तेंदुए ने एक बछड़े पर हमला भी कर दिया था। इसके साथ ही एक तेंदुए और एक शावक को अलग-अलग घूमते हुए भी समर्थ ग्रीन कॉलोनी में देखा जा चुका है। बावजूद इसके वन विभाग उचित कदम नहीं उठा रहा हैं। ऐसे में कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है। वहीं भय के कारण बच्चे स्कूल नहीं जा पा रहे है। ग्रामीणों का कहना है कि उनके मकान की खिड़की से उन्होंने तेंदुए को कैद किया है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H