शिवम मिश्रा. रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के कोटा में बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश्वर यानी पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का दरबार लगा है. इस दरबार में वे राम भक्तों की अर्जियो का पर्चा पहले से लिखकर उनके मन और समस्या जान लेते है.. इस दिव्य दरबार में छत्तीसगढ़ के साथ अन्य राज्यों से भी लोग अपनी अर्जी लेकर पहुँचे हुए थे. किसी ने घुमे हुए पिता को ढूँढ लाने को कहा, तो कोई हिंदू राष्ट्र की अर्ज़ी लेकर पहुँचा था. पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने अपने अपनी दिव्य शक्ति से सबका मन मोह लिया.

लेकिन इस बार दरबार में भूत-प्रेत की भी इंट्री हो गई.  ऐसा दावा है कि बड़ी संख्या में लोग बुरी शक्तियों से जुझने के कारण दरबार में झुमते हुए नजर आए.   इस दरबार में दूर-दूर से लोग अपनी समस्याओं के समाधान के लिए आ रहे हैं. लोगों ने अर्जी देकर बागेश्वर महाराज से समस्याओं के समाधान की मांग की थी. दरबार में समस्याओं के समाधान के लिए आई महिलाओं में से कई महिलाएं अजीब अजीब हरकतें करने लगीं.

बागेश्वर धाम महाराज से जुड़े लोगों के मुताबिक ये महिलाएं प्रेतबाधा की शिकार हैं. बागेश्वर धाम सरकार का दावा है कि इन बुरी शक्यितों को हनुमान जी की सेना ने खूब पिटाई लगाई. इस वीडियो में झूमती दिख रही महिलाओं के कानों में जब भूत पिसाच निकट नहीं आवे, महावीर जब नाम सुनावे का मंत्र गुंजा झुपते लोग खुद ही शांत हो बैठें. पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का दावा है कि भूत-प्रेत रोगियों को हनुमान जी की जंजीर से बाँद दिया गया है.

https://www.instagram.com/p/C2hOFW1N9pL/