मनोज उपाध्याय, मुरैना। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर चंबल संभाग के दौरे पर रहे. सबलगढ़ विधानसभा में सभा को संबाधित करते हुए कहा कि उन्होंने विधायक सरला रावत से कहा कि विकास कार्याें के लिए मत्रियों के चक्कर लगाने पड़ेंगे. कृषि मंत्री ऐदल सिंह कंषाना जिस तरीके से रफ्तार में दौड़ते हैं, उसी रफ्तार में सबलगढ़ विधायक को भी दौड़ना चाहिए.

केंद्रीय मंत्री ने कहा, अबर इसका कोई प्रत्यक्ष प्रमाण लेना चाहे तो दिग्विजय सिंह से पूछ लो कि ऐदल सिंह जब कांग्रेस में थे तो कैसे कांग्रेस छोड़कर भाजपा का दामन थामा. कृषि मंत्री फटाफट लोगों के काम करते हैं. उनकी रफ्तार को दिग्विजय सिंह भी जान चुके हैं. उन्होंने कहा कि यह पूरी टीम जो इस मंच पर भाजपा के साथ बैठी हुई है. वह जिले के विकास में कोई कमी नहीं छोड़ेगी.

मोहन कैबिनेट के मंत्रियों की होगी ट्रेनिंग: उनकी ‘कार्यक्षमता’ बढ़ाएगी सरकार, फरवरी में 2 दिवसीय होगा प्रशिक्षण 

मीडिया ने केंद्रीय मंत्री से पूछा कि वह कौन सी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ना चाहते हैं. जिस पर उन्होंने कहा कि वह तो हमेशा पार्टी में कार्यकर्ता की तरह काम करते हैं. पार्टी का जो निर्णय होगा वह स्वीकार है. ग्वालियर चंबल संभाग में मेरी जिम्मेदारी है और मैं अपनी जिम्मेदारी निभा रहा हूं. पार्टी मजबूत करने में लगा हूं. पार्टी जमीनी पार्टी है और मैं उसी के लिए काम कर रहा हूं. चुनाव लड़ने का सवाल तो पार्टी का शीश नेतृत्व करेगा. अगर चुनाव लड़ने का आदेश जिस लोकसभा सीट से मिलेगा. वहां से चुनाव लड़ूंगा.

पूर्व CM शिवराज के फैसले को ‘मोहन’ ने बदला, कांग्रेस बोली- दिल्ली के OTP पर काम कर रहे हैं मुख्यमंत्री

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H