शब्बीर अहमद, भोपाल: मध्य प्रदेश के कांग्रेस विधायक सचिन यादव आज भगवान राम के दर्शन करने अयोध्या पहुंचे। राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के निमंत्रण को कांग्रेस के कई बड़े नेताओं अस्वीकार कर दिया था। जिसके बाद से पूरे देश में कांग्रेसियों की काफी किरकिरी हुई थी। लेकिन कसरावद से कांग्रेस विधायक सचिन यादव अयोध्या पहुंचे और भगवान रामलला के दर्शन किए। सचिन यादव एमपी कांग्रेस से पहले विधायक है जो अयोध्या पहुंचे।

बता दें कि मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा था कि 22 जनवरी के बाद कांग्रेस के नेता अयोध्या जाएंगे। अब अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा हो गई है। विधायक सचिन यादव अयोध्या पहुंचकर भगवान रामलला के दर्शन किए और देश-प्रदेश की खुशहाली के लिए प्रार्थना की।

मध्य प्रदेश की अयोध्या पहुंचे जीतू पटवारी: मंदिर में गाया भजन, नेता प्रतिपक्ष बोले- हम सब अयोध्या जाएंगे

प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम से कांग्रेस नेताओं ने बनाई थी दूरी

22 जनवरी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का भव्य कार्यक्रम हुआ था। लेकिन इस कार्यक्रम से कांग्रेस नेताओं ने दूरी बनाई थी। कांग्रेस के बड़े नताओं ने इस कार्यक्रम को बीजेपी और आरएसएस का कार्यक्रम बताते हुए निमंत्रण अस्वीकार कर दिया था। वहीं अयोध्या जाने को लेकर मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा था कि एक लाख से अधिक की संख्या में कांग्रेसी अयोध्या जाएंगे और आराधना करेंगे।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H