मनोज उपाध्याय, मुरैना। मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के निजी अस्पतालों में मरीजों को लूटा जा रहा है. एक प्राइवेट अस्पताल द्वारा संचालित मेडिकल में जब परिजन दवाई लेने पहुंचे तो उन्हें 2500 रुपये की दवाई मिली. जब कि वही दवाई अन्य मेडिकल से उन्होंने मात्र 500 रुपये में मिली. परिजनों ने इसकी शिकायत डॉक्टर से की. जिस पर डॉक्टर ने कहा कि दूसरे मेडिकल से दवाई लेने पर मरीज को डिस्चार्ज कर दिया जाएगा.

दरअसल, यह मामला जिले के संजीवनी अस्पताल का है. बताया जा रहा है कि पेट दर्द की शिकायत पर हरिराम को परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया गया. अस्पताल प्रबंधन ने मरीज का इलाज करते हुए परिजनों से 10 हजार रुपये जमा कराया. आज सुबह डॉक्टर ने और दवाई लिखी. जब परिजन अस्पताल में संचालित मेडिकल में दवाई लेने पहुंचे तो उन्हें करीब 2500 रुपये में दवाई दी गई. दवाई महंगी लगी तो वे पर्ची लेकर दूसरे मेडिकल में पहुंचे. जहां से उनको मात्र 500 रुपये में सारी दवाईयां मिल गई.

3 राशन दुकान संचालक के खिलाफ FIR: 10 दुकानों पर लगाया जुर्माना, कलेक्टर के निर्देश पर दर्ज हुआ मामला

इसके बाद से परिजनों ने डॉक्टर से शिकायत की. जिस पर डॉक्टर ने कहा कि आपकाे इलाज करना है तो यहीं से दवाई लेनी पड़ेगी. नहीं तो आपके मरीज को डिस्चार्ज कर देंगे. इस बात की शिकायत परिजनों ने मीडिया से की. डॉक्टर ने कहा कि हमारे मेडिकल से जीएसटी की दवाईयां मिलती है. जिस कारण महंगी हो जाती हैं. इस मामले में अपर कलेक्टर सीवी प्रसाद ने का कहना है कि मामले की जांच करेंगे. उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य अधिकारी सीएमएचओ से इसकी जांच कराई जाएगी.

EVM हैकिंग का डेमो: पूर्व गृहमंत्री बाला बच्चन बोले- जिम्मेदारों को देना चाहिए जवाब

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H