IRCTC Ayodhya Tour Package: भारतीय रेलवे की ओर से एक किफायती टूर पैकेज पेश किया जा रहा है, जिसमें अयोध्या में श्री राम मंदिर सहित 3 ज्योतिर्लिंगों के दर्शन कराए जाएंगे. रेलवे का यह पैकेज 9 रात और 10 दिन के लिए है. इसमें आपको आवास, भोजन और परिवहन जैसी सुविधाएं बहुत कम कीमत पर मिल रही हैं.

3 ज्योतिर्लिंग दर्शन टूर पैकेज के साथ अयोध्या, प्रयागराज

रेलवे अयोध्या और प्रयागराज सहित 03 ज्योतिर्लिंग दर्शन टूर पैकेज की पेशकश कर रहा है, जो 9 रात और 10 दिनों का किफायती पैकेज है. यह दौरा अहमदाबाद/आणंद/छायापुरी/मेघनगर से शुरू होगा. जबकि, गंतव्य स्थान अयोध्या/चित्रकूट/नासिक/प्रयागराज/श्रृंगवेरपुर/उज्जैन/वाराणसी है.

कितनी है पैकेज की कीमत?

RTCT पैकेज कोड WZBGI14 के साथ 9 रात/10 दिन का टूर पैकेज ऑफर कर रहा है. यह यात्रा 5 फरवरी 2024 से शुरू हो रही है. इसमें आपको ट्रेन, बस, होटल, खाना और बीमा की सुविधा मिलेगी. इस पैकेज की शुरुआती कीमत 20,500 रुपये है. हालाँकि, पैकेज की कीमतें अलग-अलग सुविधाओं के साथ बदलती रहती हैं.

आईआरसीटीसी अयोध्या टूर पैकेज योजना

प्रति व्यक्ति इकोनॉमी क्लास (स्लीपर) की कीमत 20,500 रुपये है.
कम्फर्ट क्लास (3AC) की कीमत 33,000 रुपये प्रति व्यक्ति है.
सुपीरियर क्लास (2AC) की कीमत प्रति व्यक्ति 46,000 रुपये है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस योजना में आवास, भोजन और परिवहन सुविधाएं शामिल हैं. अयोध्या और प्रयागराज टूर पैकेज बेहतरीन सुविधाओं के साथ कम कीमत पर उपलब्ध हैं. आप भारतीय रेलवे (आईआरसीटीसी) की वेबसाइट पर जाकर इसका लाभ उठा सकते हैं.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H