बिहार में सियासी पारा चढ़ा हुआ है. JDU और RJD के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. कयास लगाए जा रहे हैं कि, नीतीश कुमार एक बार फिर बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. इसकी बानगी एक बार फिर देखने मिली है. जहां सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव एक मंच में तो नजर आए, लेकिन दोनों एक-दूसरे से दूर बैठे नजर आए. दोनों के बीच की एक कुर्सी खाली नजर आई. खासबात ये है कि, आमतौर पर मंच पर एक साथ और बातचीत करते हुए नजर आने वाले तेजस्वी और नीतीश कुमार के बीच आज कोई बातचीत तक नहीं हुई.

बता दें कि, बिहार में जारी इस राजनीतिक संकट के बीच तमाम पार्टियों को अपने राजनीतिक भविष्य की चिंता सता रही है. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि नीतीश कुमार आज कोई बड़ा राजनीतिक फैसला ले सकते हैं. इसी को लेकर पटना से लेकर दिल्ली तक राजनीतिक हलचल मची हुई है.

सभी विधायकों को पटना पहुंचने के निर्देश

बिहारी में तमाम सियासी घटनाक्रम को लेकर जेडीयू ने अपने सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं. 28 जनवरी को आयोजित होने वाली महाराणा प्रताप रैली भी कैंसिल कर दी गई है. यह रैली पटना के मिलर स्कूल ग्राउंड में होना था. इस कार्यक्रम में पार्टी अध्यक्ष और सीएम नीतीश कुमार को भी शामिल होना था. जेडीयू के सभी विधायकों को आज शाम तक पटना पहुंचने का निर्देश दिया गया है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें