CRIME NEWS: रिश्तों को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक 6 साल की मासूम बच्ची के साथ उसके चाचा ने रेप की वारदात को अंजाम दिया है. घटना के बाद परिजनों औैर आसपास के लोगों ने मामले की शिकायत पुलिस से की है. आरोपी की तलाश की जा रही है.

बता दें कि, पूरा मामला राजस्थान के अलवर का है. जहां 6 साल की बच्ची शाम के समय ट्यूशन से पढ़कर घर लौटी थी. इसी दौरान वहां मौजूद एक 22 वर्षीय युवक उसे उठाकर कमरे में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. बच्ची के चिल्लाने की आवाज सुनकर जैसे ही मां कमरे में पहुंची तो आरोपी मौके से फरार हो गया.

वहीं पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया कि आरोपी रिश्ते में बच्ची का चाचा लगता है. जिसने घटिया करतूत को अंजाम दिया है. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफपॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्जकर आरोपी की तलाश शुरू की. वहीं इस घटना के विरोध में स्थानीय लोगों ने बीचो-बीच घंटा घर पर पुलिस कोतवाली के बाहर जाम लगाकर विरोध प्रदर्शन कर आपोरी की जल्द से जल्द गिरफ्तार और आरोपी को सख्त से सख्त सजा दिलाने की मांग की. पीड़िता को राजीव गांधी सामान्य अस्पताल में इलाज के लिए अस्पताल में कराया है.

पीड़ित बच्ची के पिता की एक साल पहले ही मौत हो चुकी है. उसके एक बड़ा भाई है, मां घरों में काम कर गुजर बसर करती है. घटना के बाद गुस्साए स्थानीय लोगों ने शहर के बीचों-बीच घंटाघर के पास कोतवाली के सामने रोड जामकर हंगामा किया. आरोपी अपनी नानी के साथ रहता है और उसके खिलाफ चोरी लूटपाट समेत विभिन्न धाराओं में 10 से ज्यादा मामले दर्ज हैं.

वहीं मामले में पुलिस का कहना है कि, आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए टीम को रवाना कर दिया गया है. आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें