मनोज यादव, कोरबा. गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान बड़ा हादसा हुआ है. जहां एमजीएम स्कूल प्रबंधन की लापरवाही के कारण तीन छात्रों के पैर में इलेक्ट्रॉनिक स्मोक डिवाइस ब्लास्ट हो गया. हादसे में तीन छात्रों के शरीर का निचला हिस्सा बुरी तरीके से झुलस गया है. घटना के बाद अफरा-तफरी मच गई. बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बता दें कि, पूरी घटना जिले के बालकों में डॉक्टर अंबेडकर स्टेडियम में गणतंत्र समारोह के दौरान घटी है. जहां डांस के लिए छात्रों के पैरों में इलेक्ट्रॉनिक स्मोक डिवाइस को बांधा गया था. डांस के बीच में ही अचानक स्मोक डिवाइस में ब्लास्ट होने के कारण तीन छात्रों का शरीर का निचला हिस्सा बुरी तरीके से झुलस गया. इस घटना से स्टेडियम में अफरा तफरी की स्थिति निर्मित हो गई. तत्काल छात्रों को इलाज के लिए निजी अस्पताल ले जाया गया. जानकारी के अनुसार, स्टेडियम में डांस करने के दौरान ही स्मोक डिवाइस में शॉर्ट सर्किट होने के कारण तीन छात्र बुरी तरीके से झुलस गए.

वहीं जब स्कूल प्रबंधन से हादसे के संबंध में जानकारी ली गई तो स्कूल के प्राचार्य वर्गीस का कहना है कि, स्मोक डिवाइस की जानकारी उन्हें नहीं थी. छात्रों और डांस टीचर को रही होगी. बच्चों का इलाज हो गया है. वहीं जब घटना की जानकारी पालकों को लगी तो उनका आक्रोश फूट पड़ा है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें