Punjab News : पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने आज 75वें गणतंत्र दिवस पर लोगों को खुशखबरी दी है. दरअसल, लुधियाना के पीएयू में गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान जनता को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने एक निजी घोषणा शेयर करते हुए कहा कि मार्च के महीने में मेरे घर खुशी आने वाली है. मेरी पत्नी गुरप्रीत कौर 7वें महीने की गर्भवती है. उन्होंने कहा कि लेकिन आपको ये जान के हैरानी होगी कि हमने अभी तक ये पता नहीं कि लड़का है या लड़की और करना भी नहीं. बस जो भी आए तंदरुस्त आए. बच्चा आए तंदरुस्त आए. Read More – Punjab News : प्रदेश के कई जिलों में 27 जनवरी को बंद रहेंगे स्कूल

CM मान ने कहा कि तंदरुस्ती कुदरत की सबसे बड़ी नियामत है. बस यही दुआं करेंगे. आप भी यही दुआ करना. लड़का- लड़की के चक्कर में कहां पड़ गए यार. सीएम ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि जो भी मुझे सुन रहे हैं मैं उनसे अपील करता हूं कि लड़का-लड़की में फर्क न करें. क्या पता किस भेष में नारायण मिल जाए. तो इसलिए नारी शक्ति का पंजाब सरकार जो संकल्प में हो वो बहुत लंबे स्तर तक चलेगा.

सीएम ने कही ये बातें

बता दें कि गणतंत्र दिवस पर पंजाब के सीएम भगवंत मान लुधियाना की पंजाब एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी (PAU) के मैदान में पहुंचे. यहां उन्होंने गणतंत्र दिवस पर राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा फहराया. इस दौरान सीएम ने परेड से सलामी ली. इस दौरान सीएम मान ने कहा कि रिपब्लिक-डे पंजाब के कारण आया. लड़ाइयां लड़ी और शहादतें दीं, फिर जाकर रिपब्लिक-डे आया. इसलिए हम रिपब्लिक-डे खास तौर पर मनाते हैं. उन्होंने पंजाब के लिए 26 जनवरी और 15 अगस्त खास है. क्योंकि हम अपना इस पर हक जमाते है. दुख की बात है कि 26 जनवरी और 15 अगस्त की परेड से पंजाब की झांकी को निकाल दिया जाता है, यह सुंदर झांकियां आज आपके सामने हैं.