राज्यस्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह में श्रीराम व अन्य स्लोगन लिखे कपड़े पहनकर राज्यपाल के सामने विरोध दर्ज कराने फरीदाबाद एनआईटी से कांग्रेस विधायक नीरज शर्मा पानीपत रिफाइनरी की टाउनशिप में आयोजित समारोह में पहुंचे थे. इसकी जानकारी जब सुरक्षा एजेंसियों को लगी तो वहां हड़कंप मच गया. बीच रास्ते से विधायक को हिरासत में लेकर रेस्ट हाउस में बैठा लिया. इसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा को जब इसका पता चला तो वह रेस्ट हाउस पहुंचे और पुलिस कर्मियों को हड़काकर विधायक को अपनी गाड़ी में बिठाकर निकल गए.

 नीरज बोले, पूर्व सीएम न आते तो न जाने क्या हो जाता

विधायक नीरज शर्मा ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि मेरा फोन भी छीन लिया. इतना ही नहीं, बल्कि पानीपत में रहने वाले मेरे रिश्तेदारों तक को भी मुझसे मिलने नहीं दिया गया. अगर पिता तुल्य पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा मुझे छुड़वाने नहीं आते तो मेरे साथ पता नहीं क्या हो जाता.

मांगों को लेकर छपा रखा है कुर्ता

विधायक ने अपनी एनआईटी फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र की मांगों को कुर्ते पर छपवाया हुआ है. वह उसी कुर्ते को पहन राज्यपाल के कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे. इससे पहले शुक्रवार को सुबह वो उसी कुर्ते में फरीदाबाद में गणतंत्र दिवस समारोह में जा रहे थे. वहां भी उनकी पुलिसकर्मियों के साथ धक्का मुक्की हुई.

पहनावा ठीक न होने पर सिर्फ रोका गया: SP

एसपी अजीत सिंह शेखावत ने कहा कि विधायक नीरज शर्मा को डिटेन नहीं किया गया. सिर्फ पहनावा  ठीक न होने पर उनको रोका गया. उन्होंने जो कुर्ता पहन रखा था, उसे बदलने के लिए कहा गया था.पुलिस ने उनका कोई फोन नहीं लिया.