शिखिल ब्यौहार, भोपाल। लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने मध्य प्रदेश समेत 23 राज्यों में प्रभारी और सह प्रभारियों की नियुक्ति की है। इसे लेकर एमपी में सियासत शुरू हो गई है। कांग्रेस ने निशाना साधते हुए कहा कि ईवीएम सेट और गड़बड़ी करने के लिए बाहरी नेताओं को बुलाया गया है। भाजपा की सभी प्लानिंग पर पानी फेरने के लिए कांग्रेस तैयार है। वहीं बीजेपी ने इस पर पलटवार किया है।

BJP कुछ भी करे, पिछली बार से बेहतर परिणाम आएंगे- कांग्रेस

पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि बीजेपी 400 पार सीट और जीत का दावा कर रही है। कांग्रेस की तैयारी बहुत जोर शोर से है। हमारी मीटिंग चल रही हैं। हम विधानसभा वार तैयारी कर रहे हैं। सब अपने-अपने क्षेत्र में एक्टिव है। भाजपा कुछ भी करे पिछली बार से बेहतर परिणाम लेकर आएंगे। बीजेपी के बाहरी चुनाव प्रभारी एक ही रणनीति लेकर आ रहे हैं। कहां-कहां ईवीएम को सेट करना है., कहां कहां गड़बड़ी करनी है। इस प्लानिंग के लिए पर बाहरी नेताओं को बुलाया गया है। इस बार के चुनाव में बीजेपी की सभी प्लानिंग पर पानी फेरने के लिए कांग्रेस तैयार है।

Lok Sabha Election 2024: BJP ने 23 राज्यों में की प्रभारी-सह प्रभारियों की नियुक्ति, MP में इन्हें मिली जिम्मेदारी, यहां देखिए पूरी सूची

कब तक EVM का रोना रोएगी कांग्रेस- भाजपा

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने पूर्व मंत्री पीसी शर्मा के बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को अपनी सच्चाई स्वीकार करना चाहिए। पीसी शर्मा का यह बयान बचकाना है। भवर और सुरजेवाला भी एमपी के नहीं। सभी दलों की अपनी-अपनी प्लानिंग होती है। कांग्रेस अपने घर को देखें। पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ईवीएम मामले में अपनों से ही घिर गए है। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ भी साथ नहीं दे रहे है। कब तक कांग्रेस ईवीएम का रोना रोएगी। जनता के बीच जाना नहीं, राम मंदिर का विरोध कर राजनीति नहीं चलेगी।

‘झूठी दुनिया, झूठे बंधन, झूठी है ये माया’: कथावाचक बने 9 बार के विधायक, पूर्व मंत्री ने गाया भजन, VIDEO वायरल

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 के लिए भारतीय जनता पार्टी ने 23 राज्यों में प्रभारी और सह प्रभारियों की नियुक्ति की है। मध्य प्रदेश में चुनाव प्रभारी के रूप में महेंद्र सिंह और सतीश उपाध्याय को नियुक्त किया गया है।

कमलनाथ ने BJP नेता की हत्या पर उठाए सवाल: कहा- उज्जैन में मर्डर होना प्रदेश के हालात बयान करते हैं, CM से की ये मांग

bjp-congres

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H