आकिब खान, दमोह/हटा. मध्य प्रदेश के दमोह जिले में एक बार फिर बुलडोजर की बड़ी कार्रवाई हुई है. यहां उप तहसील मड़ियादो के मुख्य मार्ग पर सड़क के दोनों किनारे फैले अतिक्रमण को हटाने की कार्रवाई प्रशासन ने की. साथ ही पुराने थाने की बॉउंड्रीवाल पर भी अतिक्रमण पर प्रशासन का बुलडोजर चला. जिसमें अतिक्रमणकारियों में हड़कंप की स्थिति बन गई.

नोटिस के बाद भी नहीं हटाया अतिक्रमण

प्रशासन के द्वारा अतिक्रमणकारियों को कार्रवाई के पहले नोटिस देकर समय सीमा में अतिक्रमण हटाने की हिदायत दी गई थी. शनिवार को अतिक्रमण हटाने की कारवाई शुरू होते ही हड़कंप के हालात बन गए और लोग खुद ही अतिक्रम हटाने जुट गए. दरअसल, सकरे मार्ग पर फैले अतिक्रमण को चिन्हित कर हटाने की कार्रवाई मड़ियादो में प्रशासन की टीम के द्वारा की जा रही है.

इसे भी पढ़ें: नाराज पत्नी को मनाने ससुराल पहुंचा पति: महिला ने साथ आने से किया मना, फिर हुआ हैरान कर देने वाला कांड

पुलिस थाने की बॉउंड्रीवाल पर चला बुलडोजर

लंबे समय से लोग यातायात में बाधित बन रहे अतिक्रमण को हटाने की मांग कर रहे थे. मड़ियादो बस्ती में फैले अतिक्रमण से आए दिन जाम के हालात बनते थे. जिससे वाहन चालक और लोग परेशान हो जाते थे. इसी के तहत बस स्टैंड स्थित पुराने पुलिस थाने की बॉउंड्रीवाल सहित कई दुकानों के छप्पर और पट्टियों को अतिक्रमण को हटाया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें: जमीन में दफन युवक के शव को निकाला गया बाहर, ग्रामीणों मचा हड़कंप, सनसनीखेज मामला

बनती थी जाम की स्थिति

बताया जा रहा है कि इसी मार्ग से हटा पन्ना और छतरपुर के लिए यात्री बसें निकलती हैं. तंगहाल रास्ते की बजह से आए दिन जाम की स्थिति निर्मित होती है. जाम में इमरजेंसी वाहन भी फस जाते हैं. जिससे लोगों को काफी परेशानी का सामना भी करना पड़ता है. मौके पर नायब तहसीलदार शिवराम चढ़ार, राजस्व अमला, थाना प्रभारी ब्रजेश पांडे सहित कई थानों के पुलिस बल कार्रवाई के दौरान मौजूद रही.

इसे भी पढ़ें: आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं का डांस वाला वीडियो वायरलः जिला कार्यक्रम अधिकारी भी थे मौजूद

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H