स्पोर्ट्स डेस्क। भारत की मशहूर टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से अलग होने की अफवाहों के बीच शोएब मलिक ने अपनी तीसरी शादी की घोषणा करके सभी को चौंका दिया. शोएब मलिक ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से तीसरी की शादी है. शोएब के इस ऐलान के बाद सानिया के घर वालों और उनकी टीम ने आख़िरकार इस मामले में चुप्पी तोड़ते हुए बयान जारी कर बताया की सानिया और शोएब का तलाक हुए कुछ महीने हो गए हैं.

वहीं अब शोएब की शादी के कुछ दिनों बाद, सानिया सोशल मीडिया पर पहली बार एक्टिव दिखाई दी है और 26 जनवरी को उन्हें अपनी एक तस्वीर पोस्ट की जो इस समय काफी वायरल हो रही है.

बता दें कि, इस इंस्टाग्राम पोस्ट की फोटो में सानिया मिर्जा ने ग्रे ड्रेस के ऊपर नीला कोट पहना हुआ है. इसके साथ ही सानिया शीशे में अपनी परछाई देखती हुई नजर आ रही हैं. सानिया ने अपनी लेटेस्ट फोटो का कैप्शन दिया है ‘रिफ्लेक्ट’. सानिया का लुक और कॉन्फिडेंस नेटिजन्स को ज्यादा आकर्षित कर रहा है. सानिया की पोस्ट को फैन्स से जबरदस्त रिस्पॉन्स भी मिल रहा है.

https://www.instagram.com/p/C2h_15goF-0/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

फैंस बरसा रहे हैं प्यार

सानिया के तस्वीर पोस्ट करने के बाद कुछ ही देर में कमेंट्स का तांता लग गया और फैंस निश्चित रूप से यह समझ गए कि इसका कोई गहरा अर्थ है. सानिया मिर्जा की इस फोटो पर फैंस ने खूब प्यार बरसाया है. एक यूजर ने लिखा, “रिफ्लेक्शन दो शब्द कहता है- क्लास और रिस्पेक्ट” एक अन्य ने कहा, “ताकत और अनुग्रह का प्रतीक है. आपका लचीलापन वास्तव में सराहनीय है, सानिया. आपके जीवन के इस नए अध्याय में आपको पूरी ताकत और खुशी की शुभकामनाएं.”

जानिए कौन हैं सना जावेद?

30 साल की सना जावेद पाकिस्तान की मशहूर अभिनेत्री हैं. वह कई पॉपुलर सीरियल्स में काम कर चुकी हैं. एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत साल 2012 में टीवी शो ‘शहर-ए-जात’ से की थी. इसके बाद वह ‘कहानी’, ‘रोमियो वेड्स हीर’, ‘रुसवाई’, ‘डंक’ और ‘डर खुदा से’ जैसे सीरियल्स से नाम किया. सना को पाकिस्तान के साथ-साथ भारत में पॉपुलैरिटी टीवी शो ‘ऐ मुश्त-ए-खाक’ से मिली थी. इस सीरियल को भारत में काफी पसंद किया गया था. इन दिनों अभिनेत्री टीवी शो ‘सुकून’ में नजर आ रही हैं. इस डेली सोप में सना को एना के किरदार में बहुत प्यार मिल रहा है.

सिंगर से की थी पहली शादी

शोएब मलिक के प्यार में पड़ने से पहले सना जावेद का दिल सिंगर उमर जसवाल पर आया था. उमर से सना ने अक्टूबर 2020 में निकाह किया था. शादी के कुछ समय बाद ही उनके बीच अनबन की खबरें सामने आने लगी थीं. इसके बाद कपल ने नवंबर 2023 में तलाक लेकर हमेशा-हमेशा के लिए अपने रास्ते अलग कर लिए थे.

सानिया ने अपनी निजी जिंदगी को हमेशा लोगों की नजरों से रखा दूर

सानिया की टीम ने उनके लिए किये गए एक सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा “सानिया ने अपनी निजी जिंदगी को हमेशा लोगों की नजरों से दूर रखा है, हालांकि, आज उनके लिए यह बताने की जरूरत आ गई है कि शोएब और उनका तलाक हुए कुछ महीने हो गए हैं. वह शोएब को उनकी नई यात्रा के लिए शुभकामनाएं देती हैं. उनके जीवन के इस संवेदनशील दौर में, हम सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों से अनुरोध करना चाहेंगे कि वे किसी भी अटकलबाजी में शामिल होने से बचें और उनकी गोपनीयता की आवश्यकता का सम्मान करें. मिर्जा परिवार और टीम सानिया.”

2010 में हुई थी शादी

गौरतलब है कि, सानिया-शोएब की पहली मुलाकात साल 2004-2005 में भारत में हुई थी. दोनों 2009-2010 में ऑस्ट्रेलिया के शहर होबार्ट में फिर मिले. करीब 5 महीने तक एक-दूसरे को जानने के बाद 2010 में दोनों ने शादी करने का फैसला किया. हैदराबाद में 12 अप्रैल 2010 को सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की शादी हुई. 15 अप्रैल को लाहौर में रिसेप्शन ​​​​​​सेरेमनी हुई थी. उनका एक पांच साल का बेटा इजान है, जो फिलहाल मिर्जा के साथ रह रहा है.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H