भोपाल। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने एक बार फिर सरकार को घेरने का प्रयास किया है। इस बार एक वायरल वीडियो को लेकर उन्होंने बीजेपी पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने अपने ऑफिशियल एक्स प्लेटफॉर्म से एक वीडियो रिपोस्ट किया है जिसमें कुछ युवक एक शख्स के प्राइवेट पार्ट में आग लगा रहे हैं। इसे लेकर दिग्विजय सिंह ने लिखा- क्या यही रामराज है? 

MP के 3 शहरों को सोलर सिटी में किया जाएगा तब्दील, छत में लगेंगे सोलर पैनल

दरअसल कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने अपनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जिस वीडियो को पोस्ट किया है। उसमें देखा जा रहा है कि कुछ युवक एक शख्स के कपड़े उतारकर उसे नग्न घुमा रहे हैं। इसके बाद युवकों ने जयश्रीराम का नारा लगाते हुए उसके प्राइवेट पार्ट पर आग लगा दी। दिग्विजय सिंह ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह को टैग किया है। 

इधर 26 जनवरी का जश्न मना रहा था शहर, उधर चोरों ने दुकान पर कर दिया हाथ साफ, चंद घंटों में पुलिस ने किया गिरफ्तार

 क्या है मामला? 

जानकारी के मुताबिक शख्स ने धार्मिक झंडे को प्राइवेट पार्ट में डाला था जिससे गुस्साए लोगों ने इसे नग्न कर उसके प्राइवेट पार्ट में आग लगा दी थी। यह वायरल वीडियो कब का है और इस युवक के प्राइवेट पार्ट में आग क्यों लगाई गई इस बात की अब तक कोई पुष्टि नहीं हो सकी है। हालांकि इसे लेकर सोशल मीडिया में अलग-अलग तरह की बातें कही जा रही है। 

नोट: लल्लूराम डॉट कॉम इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता। इस खबर को कांग्रेस नेता के एक्स पर किए गए पोस्ट के आधार पर बनाया गया है। 

https://twitter.com/digvijaya_28/status/1751236367353610267