आरिफ शेख, श्योपुर: मध्य प्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष बनने के बाद नरेंद्र सिंह तोमर पहली बार श्योपुर जिले के दौरे पर रहे। विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर का शहर में शानदार स्वागत हुआ। लोगों ने पुष्प वर्षा करके, माला और साफा पहनाकर उनका स्वागत किया। इसके बाद नरेंद्र सिंह तोमर ने अंजुमन कमेटी के शॉपिंग मॉल का उद्घाटन किया। फिर नगर पालिका के सामने आयोजित कार्यक्रम में जनसभा को संबोधित किया।

नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि श्योपुर जिले की जनता ने मुझे जिस तरह का प्रेम दिया है मैं उसका सदैव ऋणी रहूंगा। मैं आखिरी सांस तक इस क्षेत्र के विकास और यहां के लोगों की समस्याओं के समाधान के लिए काम करता रहूंगा।’ विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि श्योपुर जिले की जनता ने मुझे जो प्यार और विश्वास दिया है में उसे कभी नहीं भूला सकता। इस दौरान मीडिया कर्मियों के द्वारा फिर से लोकसभा चुनाव लड़ने के विषय में किए गए सवालों के जवाब में उन्होंने कहा कि मुरैना श्योपुर लोकसभा से पार्टी किसे चुनाव लड़ाएगी यह समय आने पर तय होगा। यह निर्णय पार्टी का वरिष्ठ नेतृत्व करेगा। 

विधायक ने अधिकारियों को फटकारा, CMO पर लापरवाही और तानाशाही के लगाए आरोप

‘बीजेपी खरीद फरोख्त की राजनीति में विश्वास नहीं करती’

दिल्ली में उथल पुथल और सीएम अरविंद केजरीवाल के द्वारा विधायकों की खरीद फरोख्त को लेकर मीडिया द्वारा पूछे गए सवाल के जबाव में नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि हमारी पार्टी संकीर्ण और खरीद फरोख्त की राजनीति में विश्वास नहीं करती। बीजेपी सिद्धांतनिष्ठ और कार्यकर्ता प्रधान राजनीतिक दल है। हम सिद्धांत के लिए जीते हैं और सिद्धांत के लिए काम करते हैं।

RPF में 10वीं पास के लिए नौकरी पाने का सुनहरा मौका: अप्लाई करने की लास्ट डेट नजदीक, बेहतरीन होगी सैलरी

बिहार की राजनीति पर क्या बोले नरेंद्र सिंह तोमर?

बिहार की राजनीति पर भी नरेंद्र सिंह तोमर ने यही कहा कि हमारी पार्टी सिद्धांतनिष्ठ पार्टी है। इस कार्यक्रम के बाद विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर कृष्णा मैरिज गार्डन में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे और वहां पर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H