शिखिल ब्यौहार, भोपाल। कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह के एक्स पोस्ट को लेकर प्रदेश में राजनीति शुरू हो गई। युवक के प्राइवेट पार्ट में आग लगाने वाला वीडियो शेयर करने पर बीजेपी ने पलटवार किया है। बीजेपी नेता दुर्गेश केसरवानी ने कहा कि दिग्विजय सिंह हमेशा एक विशेष वर्ग की राजनीति करते हैं। कभी वह भगवे को आतंकवाद बताते हैं तो कभी हिंदुओं को आतंकवाद से जोड़ते हैं। 

Lok Sabha Election को लेकर कांग्रेस ने कसी कमर: महेन्द्र सिंह चौहान को बनाया वॉर रूम का चेयरमैन, इन दो नेताओं को दी बड़ी जिम्मेदारी 

दिग्विजय सिंह ज़ाकिर नायक को शांति दूत बताते हैं

बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता दुर्गेश केसरवानी ने आगे कहा कि दिग्विजय सिंह ज़ाकिर नायक को शांति दूत बताते हैं। इसके पहले भी उन्होंने रावलपिंडी के ब्रिज को भोपाल का ब्रिज बताने की कोशिश की थी। इसके बाद एक बार खरगोन में मस्जिद में भगवा ध्वज लगाने का उन्होंने  ट्वीट किया था। 

विधायक बना ‘चाय वाला’: प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा को ढाबे में बनाकर पिलाई चाय, Video Viral

उन्होंने पूछा कि आप क्यों समाज में अव्यवस्था फैलाना चाहते हैं ? क्यों भाई को भाई से दूर करना चाहते हैं ? मैं भोपाल की जनता का धन्यवाद करता हूं जिन्होंने पूरे देश की भावनाओं का कद्र करते हुए आपको साढ़े तीन लाख वोटों से हराकर घर भेजने का काम किया था। आज फिर एक ट्वीट लेकर बैठ गए। कांग्रेस एक डूबता जहाज है जिसमें कोई सवारी नहीं करना चाहता है। ऐसे ट्वीट करने का काम न करें कहीं आप और कांग्रेस इतिहास का विषय बनकर न रह जाएं।

Video: युवक के प्राइवेट पार्ट पर लोगों ने लगाई आग, पूर्व CM बोले- क्या यही रामराज है?

 क्या है पूरा मामला जिस पर हुआ बवाल 

दरअसल दिग्विजय सिंह ने एक वायरल वीडियो को लेकर बीजेपी पर सवाल उठाए थे। उन्होंने अपने ऑफिशियल एक्स प्लेटफॉर्म से एक वीडियो रिपोस्ट किया था जिसमें कुछ युवक एक शख्स के प्राइवेट पार्ट में आग लगा रहे हैं। इसे लेकर दिग्विजय सिंह ने लिखा- क्या यही रामराज है? इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह को टैग किया था। 

वायरल वीडियो में देखा जा रहा था कि कुछ युवक एक शख्स के कपड़े उतारकर उसे नग्न घुमा रहे हैं। इसके बाद युवकों ने जय श्री राम का नारा लगाते हुए उसके प्राइवेट पार्ट पर आग लगा दी।

नोट: लल्लूराम डॉट कॉम इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता। इस खबर को कांग्रेस नेता के एक्स पर किए गए पोस्ट के आधार पर बनाया गया है। 

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H