कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां एक घर से 3 शव बरामद हुए हैं। तीनों शव घर में रहने वाले परिवार के हैं जिनमें पति-पत्नी व एक बच्चा शामिल हैं। तीनों के शव घर में फांसी के फंदे पर लटके मिले है। घटना हुरावली क्षेत्र  की है। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई, घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी है।

12वीं कक्षा में पढ़ने वाले अचल उसके पिता जीतू उर्फ जितेंद्र एवं मां त्रिवेणी देवी के शव फांसी पर लटके मिले हैं। घटना का पता उस समय चला जब घर पर काम करने वाली एक महिला ने जितेंद्र के घर का दरवाजा खटखटाया। जब दरवाजा नहीं खुला तो उसने पड़ोसी और पुलिस को इसकी सूचना दी। 

मोबाइल के लिए टोका तो लगा ली फांसी: फंदे पर झूली 17 साल की किशोरी, मां का रो रोकर बुरा हाल

यह मकान दो दिन से बंद था। सिरोल पुलिस तुरंत ही मौके पर पहुंची मकान का अंदर से ताला लगा हुआ था। सिरोल थाना क्षेत्र के हुरावली के ए ब्लॉक के कैलाश भवन नामक मकान में जीतू उर्फ जितेंद्र झा त्रिवेणी बाई और उनका बेटा अचल रहते थे। जितेंद्र झा प्रॉपर्टी डीलर है जबकि उनकी पत्नी त्रिवेणी आर्मी स्कूल में शिक्षिका है। मौके से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें किसी व्यक्ति द्वारा स्कूली छात्र अचल को परेशान किए जाने का जिक्र किया गया है। 

पुलिस ने संभावना जताई है कि पहले अचल ने फांसी लगाकर आत्महत्या की इसके बाद माता-पिता ने अपने आप को खत्म कर लिया। पुलिस ने मौके पर पंचनामा बनाकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। लेकिन इस सामूहिक आत्महत्या से शहर भर में सनसनी फैल गई है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H