सतीश दुबे, डबरा (ग्वालियर)। मध्य प्रदेश में एक बार फिर से भारतीय किसान यूनियन सक्रिय होता नजर आ रहा है. यूनियन के प्रदेश उपाध्यक्ष गोपाल सिंह ठाकुर ने 16 फरवरी को भारत बंद के देशव्यापी आंदोलन को लेकर किसानों की बैठक ली. यह बैठक ग्वालियर के सिमरिया गांव स्थित राम जानकी मंदिर में ली गई.

बैठक के दौरान किसान नेता मोदी सरकार पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा केंद्र सरकार किसानों के साथ वादा खिलाफी कर चुकी है और अब इन पर विश्वास करना ठीक नहीं है. केंद्र पर बैठी सरकार किसान विरोधी है. इसलिए हम किसानों को मिलकर इस सरकार का विरोध करना होगा. विपक्ष में बैठी कांग्रेस पूरी तरह से खत्म हो चुकी है, इसलिए किसानों को एकत्रित होना जरूरी है.

Gujrat मॉडल की तर्ज पर होगा MP का विकास: भू अधिग्रहण, अर्बन डेवलपमेंट जैसी नीतियां होंगी लागू, कांग्रेस बोली- गुजरात के नाम पर अपना विकास करने की तैयारी में सरकार

वहीं, प्रदेश प्रवक्ता ओम प्रकाश चौधरी ने कहा कि केंद्र सरकार को अब सबक सिखाने का समय अब आ गया है. इसलिए सभी किसान भाई एकत्रित होकर 16 फरवरी को यूनियन ओर से देशव्यापी भारत बंद के आह्वान को सफल बनाने के लिए एकजुट होकर आंदोलन को सफल बनाएं और भारत बंद में अधिक से अधिक संख्या में भाग ले.

MP: नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी की नग्न कर पिटाई, सोशल मीडिया में वायरल हुआ Video

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H