मध्य प्रदेश के दो जिलों से आगजनी की खबर सामने आई है. इंदौर शहर में चलते कंटेनर में भीषण आग लग गई. किसी तरह से ड्राइवर ने कूदकर अपनी जान बचा ली. इधर, बड़वानी जिले में सेंट्रल बैंक की शाखा में आग लग गई. मौके पर पहुंची दमकल टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया.

चंकी बाजपेयी, इंदौर। शहर के हाईवे पर स्थित शक्ति कोल्ड स्टोरेज के पास चलते कंटेनर अचानक आग लग गई. समय रहते कंटेनर चालक ने कूदकर अपनी जान बचा ली. वहीं, देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और कंटेनर धू-धूकर जलने गया. इस दौरान हाईवे के दोनों ओर जाम लग गया. घटना की जानकारी मिलते ही बडगोंदा थाना पुलिस और फायर बिग्रेड की टीम मौके पर पहुंची. दमकल कर्मियों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक कंटेनर जलकर खाक हो चुका था. इसके बाद क्रेन की मदद से कंटेनर को सड़क किनारे किया गया, तब जाकर यातायात शुरू हुई.

समीर शेख, बड़वानी। जिले के सेंधवा सिनेमा चौराहे पर स्थित सेंट्रल बैंक की शाखा में भीषण आग लग गई. इस दौरान आसपास मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मच गई. घटना की सूचना पाकर पुलिस और प्रशासन मौके पर पहुंचे. इसके बाद दमकल टीम को बुलाया गया. मौके पर पहुंची दमकल कर्मियों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. गनीमत रही कि रविवार होने के कारण बैंक बंद था, वरना बड़े हादसे को नकारा नहीं जा सकता था. इस आगजनी में कितना नुकसान हुआ इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है, वहीं आग लगने का कारण भी अज्ञात है.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H