शब्बीर अहमद, भोपाल। लोकसभा चुनाव होने में अब ज्यादा दिन शेष नहीं रहे हैं। ऐसे में विधानसभा चुनाव में करारी शिकस्त झेलने के बाद कांग्रेस इस बार पूरी तैयारी के साथ चुनावी मैदान में उतरने वाली है। लेकिन इस बीच पार्टी को एक बड़ा झटका लगा है। मध्य प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष सतपाल पलिया ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने PCC चीफ जीतू पटवारी को एक पत्र लिखा है जिसमें उन्होंने पार्टी छोड़ने की बात कही है। 

31 जनवरी को होगी मोहन कैबिनेट की बैठक, कई मुद्दों पर लगेगी अंतिम मुहर, इन प्रस्तावों पर होगी चर्चा

कांग्रेस उपाध्यक्ष सतपाल पलिया ने जीतू पटवारी के नाम लिखे पत्र में जिक्र किया कि मैं पं. सतपाल पलिया मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी (भोपाल) पूर्व लोकसभा युवा कांग्रेस अध्यक्ष, पूर्व विधानसभा प्रत्याशी सोहागपुर (2018) आज पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे रहा हूं, इस्तीफा स्वीकार करने का कष्ट करें।

अग्निवीर की तर्ज पर वनवीर की होगी भर्ती, हर साल इतने पदों पर होगी नियुक्ति 

बताया जाता है कि कांग्रेस उपाध्यक्ष सतपाल पलिया 2023 विधानसभा चुनाव में सोहागपुर से प्रत्याशी नहीं बनाए जाने से नाराज चल रहे थे। 2018 में वे कांग्रेस प्रत्याशी की टिकट पर चुनाव लड़े थे लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। बता दें कि वह कांग्रेस पार्टी मे कई पदों पर रहे हैं। लोकसभा चुनाव नजदीक है। ऐसे वक्त में बड़े नेता के पार्टी छोड़ने से कांग्रेस पर क्या असर पड़ता है यह आने वाला वक्त ही तय करेगा। 

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H