चंकी बाजपेयी, इंदौर। मध्य प्रदेश में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. पुलिस के कार्रवाई के बाद भी बदमाश वारदातों को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे हैं. ताजा मामला इंदौर शहर से सामने आया है. जहां दो बदमाशों ने एक घर के बाहर खड़ी गाड़ियों में आग लगा दी. यह घटना घर के बाहर लगी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. फरियादी के शिकायत पर पुलिस के आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

दरअसल, यह घटना शहर के बाणगंगा थाना क्षेत्र की है. जहां रहने वाले मन्नू लाल कश्यप के घर के बाहर खड़ी तीन गाड़ियों में बीती रात बदमाश आयुष और बच्चू ने पेट्रोल डालकर आग लगा दी.आग लगने से गाड़ियां पूरी तरह से जलकर खाक हो गई. सोमवार सुबह जब मन्नू लाल कश्यप का परिवार गाड़ियों को जली हालत में देखा तो उन्होंने जमकर हंगामा किया.

Read More: दो दोस्त हुए सड़क हादसे का शिकार: एक ने अस्पताल में इलाज के दौरान तोड़ा दम, घटना का CCTV फुटेज आया सामने 

इसके बाद इसकी जानकारी पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने पास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो दोनों बदमाश गाड़ियों में आग लगाकर भागते हुए नजर आए. फिलहाल, पुलिस आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर फुटेज के आधार उनकी तलाश में जुट गई है. पुलिस के मानें तो आरोपियों के खिलाफ कई थानों पर अपराध दर्ज हैं.

Read More: सामूहिक आत्महत्या मामले में आया ट्विस्ट: किचन में खून के बूंद से खोलेंगे राज, पुलिस के लिए बना अनसुलझी गुत्थी, लेकिन सुसाइड नोट में लिखी मिली ये बड़ी बात….जानिए मर्डर मिस्ट्री

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H