Crime News. अननेचुरल सेक्स से परेशान एक महिला ने अपने पति का प्राइवेट पार्ट दांतों से काट दिया. जिसे गंभीर हालत में परिजनों ने शुक्रवार को रात को अस्पताल में भर्ती कराया. बताया जा रहा है युवक की हालत बहुत गंभीर है.

पूरा मामला यूपी के हमीरपुर जिले सदर कोतवाली क्षेत्र के टिकरौली गांव का है. यहां अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए जाने से परेशान पत्नी ने दांतों से पति का प्राइवेट पार्ट काटकर उसे लहुलुहान कर दिया. पति को गंभीर हालत में कानपुर रेफर किया गया है.

टिकरौली निवासी रामू निषाद (35) शुक्रवार की रात करीब 2.15 बजे घायल अवस्था में अपनी मां के साथ जिला अस्पताल पहुंचा, जहां डॉक्टरों से अपने प्राइवेट पार्ट में चोट लगने की बात कही. इमरजेंसी में तैनात चिकित्सक डॉ. एके सिंह ने उसे लहुलुहान हालत में उसका प्राथमिक उपचार किया.

इसे भी पढ़ें – घर की सफाई के बदले पति ने मांगे 74,000, भेजा बिल

रामू की मां ने चिकित्सक को पत्नी द्वारा प्राइवेट पार्ट को दांत से काटने की बात कही. शनिवार सुबह घायल को डॉक्टरों ने कानपुर रेफर कर दिया. इसी बीच घायल की पत्नी जब अस्पताल पहुंची तो उसने पति की करतूतों को खोलकर रख दिया. यहां पीड़िता ने डॉक्टर को आपबीती बताई.

डॉ. एके सिंह ने बताया कि महिला से प्राप्त जानकारी के अनुसार रामू अप्राकृतिक यौन संबंध बनाता था. घटना के समय प्राइवेट पार्ट मुंह में होने के दौरान पत्नी का बेहोश हो गई और उसके जबड़े आपस में बंध गए. इससे पति चिल्लाने लगा. उसकी आवाज सुन बच्चे मौके पर पहुंचे और महिला का जबड़ा दबाकर उससे अलग किया. इससे पति के गुप्तांग से रक्त का स्राव होने लगा.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक