भोपाल। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पाला बदलने से बिहार की राजनीति में भूचाल आ गया। इसका असर सबसे ज्यादा इंडिया गठबंधन पर भी महसूस किया जा रहा है। इसी राजनीतिक परिवर्तन पर चिंता जताई है कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने। उन्होंने कहा कि INDIA गठबंधन जब से बना तभी से ये गंभीर बीमारियों से ग्रस्त हो गया। वहीं उनके बयान पर दिग्विजय सिंह का बयान भी सामने आया है। उन्होंने कहा कि वे हमारे अच्छे मित्र हैं। वो जो कह रहे हैं उसके बारे में उनसे चर्चा करूंगा।

Lok sabha Election से पहले कांग्रेस को लगा बड़ा झटका: पार्टी उपाध्यक्ष ने दिया इस्तीफा, PCC चीफ को लिखा पत्र

कांग्रेस किसी को रोकने की कोशिश नहीं करती

कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा, “कांग्रेस किसी को रोकने की कोशिश नहीं करती। जिसे जाना हो जाओ। कांग्रेस एक महान पार्टी है। INDIA गठबंधन जब से बना तभी से ये गंभीर बीमारियों से ग्रस्त हो गया। अंत में वेंटिलेटर पर गया। कल नीतीश कुमार ने इसका अंतिम संस्कार भी कर दिया। अब INDIA गठबंधन का क्या होगा?”

वहीं कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि आचार्य प्रमोद कृष्णम हमारे अच्छे मित्र हैं। वो क्या कह रहे हैं क्या नहीं इस पर चर्चा की जाएगी।

31 जनवरी को होगी मोहन कैबिनेट की बैठक, कई मुद्दों पर लगेगी अंतिम मुहर, इन प्रस्तावों पर होगी चर्चा

नीतीश कुमार ने बदला पाला

बता दें कि नीतीश कुमार ने रविवार को आरजेडी से गठगबंधन तोड़ दिया। इसके बाद वापस एनडीए के साथ मिलकर उन्होंने बिहार में सरकार बना ली। शाम तक उन्होंने बिहार के नौवे मुख्यमंत्री के रूप में शपथ भी ले ली। उनके साथ 8 मंत्रियों ने शपथ ग्रहण की। सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा को उप मुख्यमंत्री बनाया गया है। 

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H