शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक अनोखा मामला सामने आया है। जहां 103 साल के बुजुर्ग ने तीसरी शादी की है। उन्होंने अपने से आधी उम्र की महिला से निकाह किया है। यह निकाह साल 2023 में हुआ था, लेकिन सोशल मीडिया पर इसका वीडियो अब वायरल हो रहा है।

यह शख्स भोपाल के इतवारा में रहने वाले हबीब नजर है। हबीब की पहली शादी नासिक में हुई थी। इसके बाद दूसरी शादी लखनऊ में हुई। कुछ समय पहले दूसरी पत्नी का इंतेकाल हो गया था। जिसके बाद हबीब नजर ने तीसरी शादी करने का निर्णय लिया। उन्होंने बताया कि दूसरी पत्नी की मौत के बाद अकेलापन सताने लगा था। इसे दूर करने के लिए तीसरी शादी की। वे स्वतंत्रता सेनानी भी है।

हनीट्रैप मामले में सुनवाईः SIT नहीं पहुंच पाई कमलनाथ तक, जिला कोर्ट में शासकीय अधिवक्ता ने दिया जवाब

इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में आप भी देख सकते है कि हबीब नजर एक ऑटो में अपनी दुल्हन के साथ निकाह कर वापस अपने घर लौटते दिख रहे हैं। इस दौरान हबीब को लोग बधाइयां देते भी नजर आ रहे है। वहीं हबीब हंसते हुए सभी का शुक्रिया अदा करते नजर आ रहे हैं।

हबीब नजर ने साल 2019 लोकसभा चुनाव में भाजपा और एनडीए को मिली ऐतिहासिक जीत पर नरेंद्र मोदी को बधाई दी थी। जिस पर प्रधानमंत्री ने उन्हें धन्यवाद दिया था। उन्होंने कहा था कि ये नतीजे इस बात का प्रमाण है कि देश की 130 करोड़ जनता ने एक बार फिर विकास की राजनीति और सुशासन को चुना है। देश की जनता ने एक मजबूत और स्थिर सरकार के पक्ष में मतदान किया है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H