संदीप शर्मा, विदिशा. मध्य प्रदेश के विदिशा जिले से एक दर्दनाक वारदात सामने आई है. यहां कपड़े सुखाने की रस्सी एक नाबालिग किशोर के लिए फांसी का फंदा बन गया. किशोर छत पर अकेले खेल रहा था. इसी दौरान कपड़े सुखाने की रस्सी से उसके गले में फंदा लग गया और उसकी मौत हो गई.

103 साल के बुजुर्ग ने रचाई तीसरी शादी: अपने से आधी उम्र की महिला से किया निकाह, कहा- अकेलापन दूर…

सिविल लाइन थाना क्षेत्र के चुंगी नाके के पास का है. यहां के रहने वाले वसंत लाल प्रजापति के 13 वर्षीय किशोर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. पड़ोस में रहने वाले डॉ वीर बहादुर सिंह यादव ने बताया कि 13 वर्षीय सत्यम प्रजापति अपने घर की छत पर खेल रहा था. इस दौरान कपड़े सुखाने वाले रस्सी से गले में फंदा लग गया और उसे लटकाने की वजह से उसकी मौत हो गई.

कुंवारे लड़के के प्यार में पागल कामवाली: मालिक के घर से लाखों रुपए चुराकर आशिक पर उड़ाए,3 बच्चों की मां की ऐसी प्रेम कहानी कि चकरा गई पुलिस

घटना के बाद परिजन ने जिला अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने भी सत्यम को मृत घोषित कर दिया. वहीं दोपहर में अस्पताल में ही उसका पीएम करा कर शव परिजनों को सौप दिया गया. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है. एक 13 वर्षीय बालक की फांसी के जारी हुई मौत संदिग्ध स्थिति में हुई है, पुलिस बिंदुओं को लेकर जांच में जुटी है.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H