प्रदीप गुप्ता, कवर्धा. बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने कवर्धा में दिव्य दरबार लगाया. इस दौरान लालपुर हत्याकांड के मृतक साधराम के परिजनों को अपने दिव्य दरबार में बुलाकर पं. शास्त्री ने अपने जजमानों और शिष्यों से मंच से लाखों रुपए का आर्थिक सहयोग किया. उन्होंने लालपुर के ग्रामीणों से कहा, मृतक साधराम के परिजनों का ध्यान रखें. अब कवर्धा में शांति बनी रहेगी. कबीरधाम जिले में हनुमान जी की कृपा बनी रहेगी.

आपको बता दें कि पुलिस ने लालपुर हत्याकांड के 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वहीं हत्याकांड के आरोपी अयास खान के दुकान पर बुल्डोजर भी चलावा दी है. पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने इस कार्रवाई से पुलिस का आभार जताते हुए कहा, इससे काम नहीं चलेगा. सभी 6 आरोपियों को फांसी की सजा देनी चाहिए

बता दें कि पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने बीती रात्रि लालपुर हत्याकांड के मृतक चरवाहे साधराम यादव के घर भी पहुंचे थे, जहां उन्होंने मृतक के परिजनों से मुलाकात की और ढाई लाख आर्थिक सहयोग दिलवाया और कथा स्थल से आर्थिक सहयोग दिलाने की बात कही थी. इस दौरान पंडित धीरेंद्र शास्‍त्री ने सभी हिंदुओं से एक होने की अपील की. साथ ही कहा कि इन विरोधियों की ठठरी बारने की आवश्यकता है. वहीं 2 फरवरी को हिंदुओं को बड़ा तोहफा देने की भी बात कही.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक