Crime News. एक युवती से शादी का झांसा देकर युवक और उसके बहनोई ने रेप किया. फिर जब लड़की ने शादी का दबाव डाला तो आरोपियों ने केरोसीन तेल छिड़ककर जाम से मारने की कोशिश की. जान बचाकर पीड़िता किसी तरह से थाने पहुंची और पुलिस को घटना की जानकारी दी.

पूरा मामला यूपी के देवरिया का है. मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. तीन साल पहले सीतापुर जिले के लहरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती की फेसबुक के जरिए बघौचघाट क्षेत्र के सेमरी निवासी यासीन के साथ जान-पहचान हुई. धीरे-धीरे यह दोस्ती नजदीकी प्यार में बदल गया.

आरोप है कि 7 जून 2021 को यासीन सीतापुर पहुंच गया और शादी का झांसा देकर युवती को एक होटल में बुलाया. फिर लड़की के साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाया. युवती फोन के जरिए जब यासीन पर शादी का दबाव बनाया तो आरोपी ने उसे देवरिया में एक हॉस्पिटल में निकाह के बारे में बात करने के लिए बुलाया.

इसे भी पढ़ें – पति करता था अननेचुरल Sex, परेशान होकर पत्नी ने दांतों से काट दिया प्राइवेट पार्ट, हालत गंभीर

आरोप है कि जब युवती बताए पते पर पहुंची तो वहां पर यासीन अपने बहनोई हसन के साथ मौजूद था. दोनों ने मिलकर युवती का रेप किया. वहां से बहला-फुसलाकर युवती को वापस घर भेज दिया. पीड़िता ने अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी. जिसके बाद परिजन आरोपी के घर पहुंचे. दोनों पक्षों के बीच पंचायत हुई.

उसके बाद पीड़िता 3 जुलाई 2023 को यासीन के साथ उसके घर पर रहने लगी. आरोप है कि जब युवती बताए पते पर पहुंची तो वहां पर यासीन अपने बहनोई हसन के साथ मौजूद था. दोनों ने मिलकर युवती का रेप किया. वहां से बहला-फुसलाकर युवती को वापस घर भेज दिया. पीड़िता ने अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी. जिसके बाद परिजन आरोपी के घर पहुंचे. दोनों पक्षों के बीच पंचायत हुई.

उसके बाद पीड़िता 3 जुलाई 2023 को यासीन के साथ उसके घर पर रहने लगी. छह महीने बीत जाने के बाद भी यासीन ने पीड़िता से निकाह नहीं किया. उलटे जान से मारने की धमकी भी देनी शुरू कर दी. आरोप है कि 25 जनवरी को आरोपी उसके परिजन और रिश्तेदार मिलकर उसे मारना-पीटना शुरू कर दिए. फिर केरोसीन का तेल छिड़कर पीड़िता को जान से मारने की कोशिश की. किसी तरह से बच-बचाकर शनिवार को युवती बघौचघाट थाने पहुंची और पुलिस को तहरीर दी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक