मनोज उपाध्याय, मुरैना मध्य प्रदेश के मुरैना जिले से बड़ी खबर सामने आई है। यहां के जिला अस्पताल में इन दोनों महिलाओं के नसबंदी ऑपरेशन किया जा रहे हैं, जिसमें उनसे अवैध वसूली भी की जा रही है। इस वसूली का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जो अस्पताल और प्रशासन पर कई सवाल खड़े कर रहा है।

छतरपुर में बड़ा हादसा: 35 लोगों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से 3 मासूमों की मौत, CM मोहन ने जताया दुख, नए वाहन की पूजा कराने जा रहे थे जटाशंकर धाम

दरअसल, जिला अस्पताल में इन दोनों महिलाओं के नसबंदी के लिए ऑपरेशन किया जा रहे हैं, जिसकी आड़ में वहां के कर्मचारी अवैध वसूली में जुट गए हैं l बताया जाता है कि महिलाओं को ओपीडी से बाहर लाने और ले जाने के लिए पदस्थ कर्मचारी अवैध वसूली कर रहे हैं। इसके साथ ही खर्च के लिए रुपए मांगते हैं।

शराब दुकान कर्मचारी ने लगाया मौत को गले: फांसी के फंदे पर झूलता मिला शव, मोबाइल के आखिरी कॉल से खुलेगा राज

अवैध वसूली का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिससे अस्पताल प्रबंधन की किरकिरी हो रही है। जिसमें नसबंदी के लिए आने वाली महिलाओं को चेयर पर ऑपरेशन थिएटर तक लाने व छोड़ने के लिए कर्मचारी तैनात किए गए हैं, जिनके द्वारा अंदर से बाहर एवं बाहर से अंदर ले जाने की आवाज में 30-30 रुपए की अवैध वसूली की जा रही है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H