दुर्ग. पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बेहद करीबी माने जाने वाले कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव को जान से मारने की साजिश रचने और कथित तौर पर दो लाख रुपए की सुपारी दिए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस मामले में विधायक देवेंद्र ने अपने सहयोगी के माध्यम से दुर्ग एसपी को एक पत्र सौंपकर संदिग्ध लोगों पर कार्रवाई करने की मांग की है. वहीं विधायक देवेंद्र यादव अभी राहुल गांधी की न्याय यात्रा में जिम्मेदारी संभाल रहे हैं.

दरअसल, भिलाई नगर के विधायक देवेंद्र यादव को इंस्टाग्राम में अंकित नामक युवक ने मैसेज कर बताया कि शुभम नामक युवक आपके नाम की हत्या की सुपारी उसे देना चाहता है. इससे युवक काफी डर गया और इस मामले की जानकारी विधायक को इंस्टाग्राम में वॉइस मैसेज के रूप में दी.

इंस्टाग्राम में युवक अंकित ने वॉइस मैसेज में विधायक को बताया कि वह पावर हाउस स्टेशन में शुभम से मिला. शुभम ने उसे 500 रुपए भी दिए. साथ ही वहां के पुलिस वालों को भी दारू की बोतल दी. शुभम ने उन्हें देवेंद्र यादव की फोटो दिखाकर कहा कि 200000 ले लो और देवेंद्र यादव की हत्या कर दो. इस मामले की शिकायत विधायक देवेंद्र यादव के करीबी देवेश पाणिग्रही ने दुर्ग एसपी से की है और सारी बातों के दस्तावेज एवं वॉइस रिकॉर्डिंग भी दे दी है. उन्होंने आगे की कार्रवाई के लिए एसपी से निवेदन भी किया है.

आपत्तिजनक वीडियो के मामले में भी FIR के लिए किया आवेदन

बता दें कि चुनाव के वक्त विधायक देवेंद्र यादव के नाम से आपत्तिजनक वीडियो वायरल किया जा रहा था. इस मामले में पहले भी शिकायत हो चुकी है. उसकी फोरेंसिक रिपोर्ट भी आ चुकी है. उक्त मामले में भी दोषियों के ऊपर FIR के लिए आवेदन दिया गया है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक