रोहित कश्यप, मुंगेली. राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150 वी जयंती के अवसर पर मुंगेली कलेक्ट्रेट परिसर में बापू की प्रतिमा का अनावरण किया गया. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि क्षेत्रीय विधायक व खाद्यमंत्री पुन्नूलाल मोहले ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के मूर्ति का अनावरण किया.

इस दौरान मंत्री मोहले ने बताया कि कलेक्ट्रेट परिसर में गाँधी की मूर्ति का अनावरण करने का उद्देश्य है कि जो लोग किसी भी कार्य के लिए कलेक्ट्रेट पहुंचेगे वे गांधी के सत्मार्गो का अनुसरण करेंगे. कलेक्ट्रेट परिसर में गांधी की प्रतिमा स्थापित करने के पीछे के कारणों को बताते हुये मुंगेली कलेक्टर डोमन सिंह ने बताया कि आज उनका सपना पूरा हो गया.

वे सोचते थे कि जब भी उन्हें किसी जिले में कलेक्टरी का मौका मिलेगा और अगर वहां केलक्ट्रेट परिसर में गांधी की प्रतिमा नहीं होगी तो वे जरूर वहाँ बापू जी की प्रतिमा स्थापित करेंगे. कलेक्टर डोमन सिंह ने ख़ुशी ज़ाहिर करते हुए भावुक होकर कहा कि आज मेरा सपना पूरा हो गया.  मैने केलक्ट्रेट परिसर में गांधी की प्रतिमा स्थापित करने की सोच को पूरा कर लिया. जिससे कलेक्ट्रेट की गरिमा भी बढ़ी है और यहां लोग गाँधी के दर्शन करके ऊर्जा से कार्य करेंगे.