मनोज उपाध्याय, मुरैना। मध्य प्रदेश में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. ताजा मामला मुरैना जिले से सामने आया है. जहां टेरर टैक्स न देने पर बदमाशाें ने एक युवक के साथ मारपीट कर अपरहण कर ले गए और कई घंटों बाद छोड़ा. फिलहाल, पीड़ित के शिकायत पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

दरअसल, यह घटना जौरी रोड स्थित ऋषिगालव कॉलेज के पास की है. जहां टिक्की का ठेला लगाने वाले प्रदीप (18) पुत्र तिलक सिंह बाथम निवासी भिंड से बदमाशों ने हफ्ता मांगा. युवक ने हफ्ता देने से इनकार किया तो बदमाशों ने उसे जमीन पर पटक-पटकर पीटा और बाइक पर बैठाकर जौरा खुर्द तालाब के पास सुनसान जगह पर ले गए. यह पूरी घटना पास लगे सीसीटीवी कैमरे कैद हो गई.

हादसे का शिकार हुई एंबुलेंस: अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई, प्रसूता और पति गंभीर घायल

सुनसान जगह पर बदमाशों ने उसके साथ मारपीट की. वह चिल्लाया तो कुछ लोग वहां पहुंचे. लोगों को नजदीक आते देख बदमाश मौके से भाग निकले. बाद में उसके पिता मौके पर पहुंचे. पीड़ित ने एएसपी को आवेदन देकर मामले की शिकायत की है. वहीं, एएसपी ने संज्ञान लेते हुए सिविल लाइन थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाने को कहा है. फिलहाल, पुलिस केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

Unemployment Rate: मध्य प्रदेश में घटी युवा बेरोजगारी दर, केंद्रीय वित्त मंत्रालय ने जारी की रिपोर्ट, जानें क्या कहते है आंकड़े  

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H