Ind vs Eng Test: इंग्लैंड पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भारत के दौरे पर है. हैदराबाद में खेले गए रोमांचक मुकाबले में इंग्लैंड ने भारत को 28 रनों से हराकर सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है. वहीं इस मुकाबले में जडेजा और केएल राहुल चोटिल होकर दूसरे मैच से बाहर हो गए हैं. जानकारी के अनुसार, बीसीसीआई अंतिम तीन टेस्ट मैच के लिए आज टीम इंडिया का ऐलान कर सकती है. ऐसे में 2 मैच विनर खिलाड़ियों को टीम में शामिल करने की चर्चा हो रही है. अगर दोनों खिलाड़ी टीम इंडिया में आखिरी तीन मैचों के लिए सेलेक्ट होते हैं तो इंग्लैंड का खेमा कांप उठेगा.

जानकारी के अनुसार, भारतीय पुरुष सेलेक्शन पैनल की मंगलवार 30 जनवरी को बैठक होने की संभावना है, जिसमें अंतिम तीन टेस्ट के लिए टीम को लेकर फैसला होगा और इसके बाद स्क्वॉड का ऐलान किया जाएगा.

कोहली खेलेंगे या नहीं ?

आखिरी 3 टेस्ट से पहले विराट कोहली की वापसी को लेकर भी काफी चर्चा हो रही है. शुरुआती 2 मुकाबले से पहले कोहली ने टीम इंडिया से निजी कारणों का हवाला देते हुए अपना नाम वापस ले लिया था. जिसके बाद कोहली की जगह पर टीम इंडिया में रजत पाटीदार को मौका दिया गया. ऐसे में सेलेक्टर्स की मीटिंग के बाद यह साफ हो जाएगा कि कोहली 5 मैचों की सीरीज के आखिरी 3 मैचों में खेलेंगे या नहीं.

रनों की बारिश कर रहा ये धुरंधर करेगा वापसी ?

अंतिम तीन मैचों के लिए सेलेक्शन करने से पहले चेतेश्वर पुजारा के बल्ले से खून रन निकल रहे हैं. पुजारा ने सौराष्ट्र के लिए रणजी ट्रॉफी खेलते हुए दोहरा शतक जमाकर टीम इंडिया में अपनी दावेदारी ठोक दी है. अब सेलेक्टर्स के सामने बड़ा चैलेंज भी है कि, क्या वह एक बार फिर पुजारा को टीम इंडिया में जगह देंगे या नहीं.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें