रोहित कश्यप, मुंगेली. श्रम विभाग की ओर से आयोजित श्रमिक सम्मेलन में आज उस वक्त भगदड़ मच गया. जब मंच पर बैठे कुछ अतिथि कुर्सी सहित धड़ाम से गिर गए. ये पूरा वाक्या तब हुआ जब खुद खाद्यमंत्री पुन्नूलाल मोहले मंच पर आसीन थे.

दरअसल स्थानीय पंडित श्यामा प्रसाद मुखर्जी स्टेडियम में आज श्रम विभाग के द्वारा श्रमिक सम्मेलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जिसमें बतौर मुख्य अतिथि शामिल होने क्षेत्रीय विधायक व खाद्यमंत्री पुन्नूलाल मोहले के अलावा अन्य अतिथि पहुंचे थे. ये सभी अतिथि जैसे ही मंच पर आसीन होने कुर्सी पर बैठने लगे तभी अचानक एक लंबी कुर्सी पर बैठते वक्त स्थानीय तीन जनप्रतिनिधि धड़ाम से कुर्सी सहित नीचे गिर गए, जिसके बाद मंचासीन सभी अतिथियों में भगदड़ सा मच गया.

कार्यक्रम में उपस्थित सभी श्रमिकों में एक पल के लिए अफरा-तफरी का माहौल बन गया. इस दौरान श्रम विभाग व नगरपालिका अधिकारियों के होश उड़ गए और तुरंत अव्यवस्था को दुरुस्त करने में लग गए. हालांकि इस पूरे वाक्या पर मंत्री मोहले ने शालीनता का परिचय देते हुए अव्यवस्था को सुधारने अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश देते नजर आए.

कार्यक्रम में अव्यवस्थाओं का आलम यही नहीं थमा कार्यक्रम स्थल पर सामग्री प्राप्त करने दूर-दूर से आये हजारों की संख्या में मौजूद हितग्राहियों को भीषण गर्मी में भूखे-प्यासे अपनी बारी का घंटों इंतजार करना पड़ा.