सत्यपाल सिंह राजपूत, रायपुर. लल्लूराम डॉट कॉम की खबर का एक बार फिर असर हुआ है. नगर पालिका निगम रायपुर के अधिकारियों की सांठगांठ से नगर निगम गार्डन के अंदर में व्यावसायिक क्रिकेट सेड बनाया जा रहा था. जिसकी खबर लल्लूराम डॉट कॉम ने प्रमुखता से प्रकाशित की थी, जिसके बाद अब निगम आयुक्त अबिनाश मिश्रा ने कार्रवाई करते हुए व्यावसायिक क्रिकेट सेड को हटवा दिया है. साथ ही और कई जगहों पर कार्रवाई करवाई है. इसके साथ ही जिम्मेदारों को नोटिस भी जारी किया है.

बता दें कि, 10 फुट चौड़ाई 40 फ़ीट लंबाई का नगर पालिका निगम रायपुर के गार्डन के अंदर क्रिकेट सेड बनाया जा रहा था. जिसका ढांचा भी खड़ा कर दिया गया था. जिसका लोगों ने जमकर विरोध कर क्रिकेट सेड को तत्काल हटाने की मांग की थी. नहीं हटाने पर धरना प्रदर्शन करने की चेतावनी दी थी. जिसे निगम आयुक्त ने हटावा दिया है.

नगर पालिका निगम रायपुर के आयुक्त अबिनाश मिश्रा ने बताया कि, नगर निगम के सामने गार्डन में बन रहे व्यावसायिक क्रिकेट सेड को हटाया गया है. तत्काल हटाने के साथ-साथ नोटिस भी जारी किया गया है. इसके अलावा बूढ़ा तालाब के पास बने सेड को भी हटाने के आदेश दिए गए हैं.

आगे आयुक्त अबिनाश मिश्रा ने चौपाटी को लेकर बताया कि, प्राइवेट पार्टनरशिप मोर्ड में कई गार्डनों में मेंटेनेंस के लिए चौपाटी दिया गया है. टेंडर निगम के अवहेलना करने पर तत्काल कार्रवाई की गई है. फ़िलहाल इस मामले में तत्काल हटाने के निर्देश दिए हैं.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें