हेमंत शर्मा, इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर से हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां शटर बंद कर एक युवक की लोहे के पाइप से बेदम पिटाई कर दी गई, जिसके बाद अस्पताल में इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। घटना का लाइव वीडियो भी सामने आया है। यह पूरा मामला एमजी रोड थाना क्षेत्र का है। 

नाबालिग छात्रा की अश्लील फेक फोटो-वीडियो किया वायरल: आरोपी को कोर्ट ने सुनाई 6 साल की सजा, परिजनो के मोबाइल पर भेजी तस्वीर तब हुआ खुलासा  

मिली जानकारी के अनुसार जगवे सिंह चौहान के सिर में पाइप मार कर देवा नाम के आरोपी ने हत्या कर दी। इस दौरान  मौके पर मौजूद एक युवक ने पूरे घटनाक्रम का लाइव वीडियो बना लिया। जो वीडियो सामने आया है, उसमे आरोपी देवा दुकान का शटर बंद कर युवक को मारता हुआ दिखाई दे रहा है। जगवे सिंह ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।  

MP भीषण सड़क हादसा: बारातियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलटी, 20 घायल, 3 लोगों की हालत गंभीर 

वहीं इस पूरे मामले में मृतक के जीजा ने बताया कि दूसरी पत्नी को लेकर यह पूरा विवाद हुआ है,जिसके कारण जगवे सिंह चौहान की प्लानिंग के तहत हत्या की गई है। पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लिया है। वहीं मामले में मर्ग कायम कर पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए एमवाय अस्पताल भिजवा दिया है, मामले की जांच जारी है।   

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H