इमरान खान, खंडवा। आपने कई तरह के विरोध प्रदर्शन देखें होंगे लेकिन खंडवा में बुधवार को एक अनोखा विरोध प्रदर्शन देखने को मिला। कांग्रेस पार्षद नगर निगम के सामने भीख मांगते नजर आए। कांग्रेस पार्षदों ने नगर निगम के सामने भीख मांग कर विरोध जताया। पार्षदों का आरोप है कि जहां कांग्रेस के पार्षद हैं उन वार्डों में विकास कार्य नहीं हो रहे हैं।

कांग्रेस पार्षदों ने नगर निगम चौराहे पर भीख मांगकर पैसा इकट्ठा किया। पार्षदों का कहना है कि नगर निगम द्वारा उनके वार्ड में कोई विकास के कार्य नहीं हो रहे हैं। वार्ड के लोगों को मूलभूत सुविधाएं नहीं मिल पा रही है। केवल भाजपा पार्षदों के वार्ड में काम हो रहे हैं। कांग्रेस पार्षदों के वार्ड में कोई काम नहीं हो रहा है। कांग्रेस पार्षदों के साथ निर्दलीय पार्षद भी धरना प्रदर्शन में शामिल हुए।

रिटायर्ड फौजी ने कांग्रेस के पूर्व MLA के खिलाफ की शिकायत, प्लॉट पर कब्जा करने का लगाया आरोप

कांग्रेस पार्षदों की मांगों को किया जा रहा नजरअंदाज

नगर निगम नेता प्रतिपक्ष दीपक राठौड़ ने कहा कि शहर में कई विकास कार्य ठप पड़े हैं। नगर निगम में पैसा नहीं है ऐसा निगम आयुक्त कांग्रेस के पार्षदों को कहते हैं। जबकि भाजपा के वार्डों में काम हो रहे हैं। कांग्रेस पार्षदों को अपने वार्ड में मूलभूत सुविधाएं पहुंचाने में काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। इसलिए आज सभी कांग्रेस और निर्दलीय पार्षदों ने मिलकर नगर निगम के सामने भीख मांग कर पैसा इकट्ठा कर दिया है। ताकि वह उनके वार्डो में कुछ काम कर सके।

MP News : सरकारी स्कूल के किचन की गिरी छत, टला बड़ा हादसा

पैसा नगर निगम के कोष में जमा किया जाएगा

नगर निगम नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि निगम आयुक्त के पास जब भी कांग्रेस के पार्षद विकास काम को लेकर जाते हैं वह कहते हैं पैसा नहीं है। इसलिए आज हमने नगर निगम चौराहे पर भीख मांग कर पैसा इकट्ठा किया है। यह पैसा निगम कोष में जमा कराया जाएगा ताकि शहर में कुछ विकास कार्य हो सके।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H