रेणु अग्रवाल, धार। अंतरिम बजट को लेकर कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 4 साल में भारत की अर्थव्यवस्था का बट्टा बैठ जाएगा. अभी तो वो लुभावना बजट लाएंगे. उन्हें लोकसभा का चुनाव जीतना है. उन्होंने गेहूं के समर्थन मूल्य को लेकर राज्य सरकार को भी घेरा. उन्होंने कहा कि किसान 2700 की राह देख रहा है.

सज्जन सिंह ने आगे कहा कि लोकसभा चुनाव का शंखनाद हो चुका है. झूठ बोलकर राजनीति करने वाली भाजपा लोगों से इतने लुभावने वादे करेगी, जो पूरा करने उसके लिए इस जन्म में पीएम मोदी हों या और कोई संभव नहीं है. उन्होंने पीएम के 15 लाख खाते में डालने और काला धन वापस लाने की बात को झूठ का पुलिंदा बताया. कांग्रेस नेता ने कहा कि धीरे-धीरे जनता की आंखें खुल रही है. राम मंदिर बना दो, कृष्ण मंदिर बना दो, ज्ञानवापी में मंदिर बना दो लेकिन देश का बेरोजगार नौजवान उसकी आंखों का सपना टूट के बिखर रहा है.

मंत्री जी की फिसली जुबान, कहा- ‘हमारे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान…नहीं..नहीं..डॉ मोहन यादव…’ देखें वीडियो

दरअसल, बुधवार को धार लोकसभा प्रत्याशी के चयन को लेकर लोकसभा की समन्वय और वरिष्ठ नेताओं की महत्वपूर्ण बैठक रखी गई थी. इस बैठक में नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंगार, धार लोकसभा प्रभारी सज्जन सिंह वर्मा, जिलाध्यक्ष कमल किशोर पाटीदार, पांच विधानसभा के विधायक सहित कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शामिल हुए. मीडिया से बातचीत के दौरान सज्जन सिंह वर्मा ने यह सारी बातें कही हैं.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H