Crime News. एक दुल्हन ने शादी से पहले दूल्हे को गच्चा दे गई. विवाह से पहले सजने के लिए ब्यूटी पार्लर गई थी और उधर से ही अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई. इधर दूल्हा विवाह मंडप पर दुल्हन का इंतजार करता रहा. जब घराती-बाराती को इसकी जानकारी हुई तो होश उड़ गए. अंत में बारात बैरंग लौट गई. दुल्हन के पिता ने प्रेमी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

पूरा मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर का है. चौबेपुर थाना क्षेत्र के बंदीमाता रोड़ स्तिथ एक गांव में सोमवार की रात दुल्हन ब्यूटी पार्लर जाने के बहाने अपने प्रेमी के साथ रफू-चक्कर हो गई. इधर, दूल्हा शादी मंडप पर बैठा उसका देखता रहा. जैसे ही उसे दुल्हन के बारे में जानकारी हुई तो उसके पैरों तले जमीं खिसक गई. आखिर में बारात को बैंरंग लौटना पड़ा. इस मामले की चर्चा पूरे क्षेत्र में खूब हो रही है. 

इसे भी पढ़ें – बजरंग दल जिला प्रमुख ने ही कटवाई थी गाय, दुश्मन को फंसाने रची थी साजिश, चार आरोपी गिरफ्तार

मामला पुलिस तक पहुंच गया है. फिलहाल, पुलिस फरार दुल्हन की तलाश कर रही है. अधिकारी ने बताया कि खोजबीन के लिए टीमें लगा दी गई हैं. जानकारी के अनुसार, दुल्हन का शादी करने का मन नहीं था, लेकिन घरवालों की मान-मनौवल करने पर वो राजी हो गई थी. मगर बारात आने के बाद उसका मन बदल गया. वह तैयार होने के लिए ब्यूटी पार्लर गई और वहीं से गायब हो गई.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक