बरेली. हाफिजगंज थाना क्षेत्र में गुरुवार सुबह एक युवक का निर्वस्त्र शव पेड़ पर फंदे से लटके मिलने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने पहुंचकर जांच की. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है.

हाफिजगंज के परेवा कुर्मियान का रहने वाला चंद्रपाल गंगवार का पुत्र लक्ष्मण प्रसाद दिल्ली में रहकर PCS की तैयारी कर रहा था. पिता चंद्रपाल ने बताया कि बुधवार शाम को उनके नंबर पर लक्ष्मण ने फोन किया. उसने बताया कि उसके पास रुपए नहीं हैं. वह घर आना चाहता है. इस पर उसके खाते में 1500 रुपए भिजवाए. रात करीब 10 बजे फिर उसने कॉल किया. इस बार वह बेहद घबराया हुआ था.

इसे भी पढ़ें – रक्षक बना भक्षक : कांस्टेबल ने युवती से की Facebook पर दोस्ती, मिलने के लिए बुलाया होटल, किया रेप, बनाया अश्लील Video, फिर करता रहा बलात्कार

चंद्रपाल गंगवार के मुताबिक उनके बेटे लक्ष्मण ने कहा था कि उसे कुछ लोगों ने पकड़ लिया है. उसके हाथ-पैर बांधकर फंदे से लटका रहे हैं. इसके बाद कॉल कट गई. बेटे की बात सुनकर पिता समेत परिवार के सभी लोग परेशान हो गए. चंद्रपाल ने ग्राम प्रधान को पूरा मामला बताया. ये लोग सुबह दिल्ली जाने वाले थे. इसी दौरान किसी ने सूचना दी कि लक्ष्मण का शव गांव काशी धरमपुर के खेत में पेड़ पर लटका है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक