दीपक ताम्रकार, डिंडोरी। कैबिनेट मंत्री संपतिया उइके गुरुवार को डिंडोरी जिले के दौरे पर रहीं. इस दौरान भाजपा कार्यालय में उन्होंने मीडिया से बातचीत की और अंतिरम बजट को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार के द्वारा यह अंतरिम बजट पेश किया है. अच्छा है और सम्मानजनक है.

पीएचई मंत्री संपतिया उइके ने आगे कहा कि इस बजट से पूरे क्षेत्र का विकास होगा. सबके ध्यान में रखकर यह बजट पेश किया गया है. 7 फरवरी से हमारा विधानसभा सत्र शुरू होगा. जिसमें सभी विभागों के मंत्री व अधिकारी गण जनता के हितों को ध्यान रखते हुए सीएम डॉ. मोहन यादव और वित्त मंत्री बजट पेश करेंगे.

MP BREAKING: स्टील प्लांट के दो ठिकानों पर IT की दबिश, कार्रवाई जारी

कांग्रेस नेताओं के भाजपा में आने के सवाल पर कैबिनेट मंत्री ने कहा कि भाजपा का नारा ही है कांग्रेस मुक्त करना है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सबका साथ लेकर काम कर रहे हैं. भाजपा गांधीवादी विचार धारा पर चली रही है. यह कांग्रेस भी देख रही हैं. लोगों ने गांधी के नाम से बहुत लाभ लिया है. अगर खरी उतरी है तो भारतीय जनता पार्टी और उसका संगठन. आजादी के 75 साल के बाद भी कांग्रेस के नेता जहां की तहां है. अगर कांग्रेस नेता बड़ी संख्या में आते है तो मोस्ट वेलकम है, बधाई और शुभकामनाएं.

IPS महकमे में बड़ी सर्जरी की तैयारी: दो से तीन दर्जन अफसरों के तबादलों की आ सकती है अगली लिस्ट

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H