राकेश चतुर्वेदी, सागर। मध्य प्रदेश के सागर जिले में एक किसान से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि किसान को कुछ लोग जमीन खाली करने और जेल भेजने की देते थे. जिससे प्रताड़ित होकर किसान से मौत को गले लगा लिया. फिलहाल, इस मामले में पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच कर रही है.

पुलिस ने जुआ खेलते 7 लोगों को दबोचा, निकाला जुलूस, देखें Video

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के छानबीला थाना क्षेत्र के ग्राम रूरावन की है. बताया जा रहा है कि किसान श्यामलाल उर्फ श्यामली लाेधी उम्र 62 को गांव की सुरेश जैन और उसका बेटा आलोक जैन मकान बनाने के लिए जमीन खाली और जेल भेजने की धमकी देते थे. परिजनों का कहना है कि इन्हीं दोनों की धमकी से प्रताड़ित होकर किसान ने घर के बाहर लगे पेड़ में फांसी लगा ली.

रफ्तार का कहर: कार ने साइकिल को मारी टक्कर, 1 किलोमीटर तक युवक को घसीटा, मौत

इधर, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नीचे उतारा. शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया. पीएम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया. जिसके बाद नाराज परिजनों ने मुख्य मार्ग पर शव रखकर जाम लगा दिया. पुलिस की समझाइश के बाद परिजनों ने जाम खोला. फिलहाल, पुलिस परिजनों के बयानों के आधार पर आरोपियों के खिलाफ धारा 306, 506 सहित अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H