कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। ग्वालियर के भंवरपुरा थाना क्षेत्र इलाके में कट्टे की नोक पर नाबालिग आदिवासी लड़की के साथ गैंगरेप (Gwalior Gangrape Case) के मामले में पुलिस को शुक्रवार को एक और कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने इस मामले में तीसरे आरोपी को मुरैना से गिरफ्तार किया है। पता चला है कि इस आरोपी ने रेप की वारदात को अंजाम दिया था। इस मामले में संजीव और बंटी की पूर्व में गिरफ्तारी हो चुकी है।

पुलिस ने शहर भर में तीनों आरोपियों का जुलूस निकाला।  इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने कहा कि इन बलात्कारियों का कोई वकील नहीं होगा। इसके बाद जुलूस निकालते हुए आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया। फिलहाल एक अन्य आरोपी अब भी फरार है। 

पॉक्सो स्पेशल कोर्ट में पेश हुए तीनों आरोपी

गैंगरेप के तीनों आरोपियों को पॉक्सो स्पेशल कोर्ट में पेश किया गया। इस दौरान पुलिस ने पूछताछ के लिए आरोपियों की रिमांड मांगी। पॉक्सो कोर्ट ने तीनों आरोपियों को 2 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया। इसके बाद पुलिस आरोपियों को भंवरपुरा लेकर रवाना हो गई। पुलिस चौथे आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पूछताछ करेगी। 

कट्टा तानकर नाबालिग से गैंगरेप मामले में बड़ा खुलासा: गांव में रहने वाले अपने परिचित के घर पहुंचे थे बदमाश, एक आरोपी गिरफ्तार, दो अब भी फरार

परिचित के घर पहुंचे थे आरोपी 

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ऋषिकेश मीणा ने बताया कि बंटी वह किसान है जिसके यहां तीनों आरोपी आकाश संजीव और एक अन्य बाइक पर सवार होकर आए थे। बाद में इन लोगों ने आदिवासी की झोपड़ी में जाकर लड़की के माता-पिता को बंधक बनाकर कट्टे की नोक पर पीडिता से गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था। खास बात यह है कि एक आरोपी के पिता की पत्थर की खदान पर पीड़ित आदिवासी परिवार शिवपुरी से मजदूरी करने के लिए भंवरपुरा इलाके में आया था।

इस मामले के दो आरोपियों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही चौथे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पता चला है कि यह आरोपी मुरैना से गिरफ्तार किया गया है। उसके कब्जे से बाइक भी मिली है। वहीं वारदात में इस्तेमाल किए गए देसी तमंचे को बरामद करने के लिए पुलिस आरोपियों को कोर्ट में पेश करने के बाद उनका रिमांड हासिल करने की कोशिश कर रही है।

Gwalior Gangrape Case: माता-पिता पर कट्टा तानकर नाबालिग से गैंगरेप, बदमाशों की तलाश में पुलिस

30 दिसंबर की रात नाबालिग से किया था सामूहिक दुष्कर्म (Gwalior Gangrape Case)

भंवरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली 15 साल की नाबालिग मंगलवार रात टॉयलेट के लिए अपने छोटे भाई के साथ घर से बाहर निकली थी। इस दौरान तीन अज्ञात लोग वहां पहुंचे। आरोपियों ने कट्टे की नोक पर लड़की और उसके भाई को पकड़ लिया। शोर शराबा सुनकर लड़की के मां-बाप भी घर से बाहर निकल आए। लेकिन तीनों बदमाशों ने कट्टा तानकर उन्हें धमकाया। इसके बाद तीनों ने नाबालिग के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H