कुमार इंदर, जबलपुर: शाहपुरा तहसील में तहसीलदार कल्याण सिंह का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। तहसीलदार कुछ ग्रामीणों को हड़काते हुए नजर आ रहा है। वीडियो में तहसीलदार ग्रामीणों से यह साफ कहते हुए नजर आ रह है कि वह उनका काम नहीं करेंगे। जहां जाकर जिससे भी शिकायत करना है वह कर दो। ग्रामीण तहसीलदार से उनके काम ना करने की वजह पूछ रहे हैं लेकिन तहसीलदार कोई जवाब दिए बिना सिर्फ एक ही लाइन में ही बात कह रहे हैं कि वह किसी भी हाल में उनका काम नहीं करेंगे।

तहसीलदार ने ग्रामीणों का काम करने से किया साफ मना

दरअसल, शाहपुरा तहसील के खेड़ा गांव से कुछ ग्रामीण राशन कार्ड बनवाने की मांग को लेकर तहसीलदार के पास पहुंचे थे। लेकिन तहसीलदार ने उनका काम करने से साफ इंकार कर दिया। तहसीलदार ग्रामीणों से साफ कह दिया जिस काम के लिए वो लोग उनके पास आए हैं वह उसे वह नहीं कर सकते। तहसीलदार ने ग्रामीणों से पूछा कि आखिर किसके कहने पर वहां पहुंचे हैं इस पर ग्रामीणों ने कहा कि सरपंच ने उन्हें यहां पर बुलाया था।

मंत्रियों की स्पेशल क्लास: सुशासन से लेकर स्ट्रेस मैनेजमेंट तक सीखेंगे मोहन यादव कैबिनेट के मंत्री

कई किलोमीटर दूर से चलकर आए थे ग्रामीण

कई किलोमीटर दूर से चलकर पहुंचे ग्रामीणों ने तहसीलदार को अपनी पीड़ा बताते हुए कहा कि उनका नाम गरीबी रेखा में भी है और सर्वे भी हो गया है लेकिन उसके बावजूद उनका गरीबी रेखा का कार्ड नहीं बन रहा है। इसके बावजूद भी तहसीलदार ने उनकी एक नहीं सुनी जब वीडियो कलेक्टर की संज्ञान में पहुंचा तो उन्होंने तहसीलदार को समझाइश देते हुए लोगों से सलीके से पेश आने की बात कही।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H