दुबई जाने वाले भारतीयों के लिए खुशखबरी, Emirates Airline ने दिया ये शानदार ऑफर

दुबई जाने वाले भारतीयों के लिए अच्छी खबर है. भारतीय पैसेंजरों के लिए Emirates Airline ने बड़ी घोषणा की है. इस घोषणा से दुबई जाने वाले भारतीयों को लंबी लंबी लाइनों से छुटकारा मिल सकेगा.

दुबई Emirates Airline ने भारतीय पासपोर्ट धारकों के लिए अप्रूव्ड वीजा ऑन अराइवल का ऐलान किया है. हालांकि यह सुविधा उन्हीं भारतीय पैसेंजर्स को मिल सकेगी जो अमीरेट्स एयरलाइन में बुकिंग कराएंगे.

14 दिनों की अवधि के लिए सिंगल एंट्री के लिए वीजा प्राप्त होगा. इस नई पहल के बाद दुबई जाने वाले भारतीय पैसेंजर्स को लंबी लाइनों की फजीहत से छुटकारा मिल सकेगा. आवेदन दुबई वीजा प्रोसेसिंग सेंटर की ओर से पूरा किया जाता है.

इसके लिए कम से कम 6 महीने के लिए पासपोर्ट का वैध होना जरूरी है. भारतीय पासपोर्ट धारकों के पास अमेरिकी वीजा या ग्रीन कार्ड होना चाहिए या यूरोपीय यूनियन या यूके की रेजीडेंसी जो कम से कम 6 महीने के लिए वैध हो.

एमिरेट्स की ओर से शुरू की गई इस पहल की लागत 47 डॉलर (3894 रुपए) और सेवा शुल्क 18.50 डॉलर (1533 रुपए) है. एयरलाइन ने कहा कि वीजा जारी करना रेजीडेंसी और विदेशी मामलों के सामान्य निदेशालय के विवेक पर निर्भर है.

Nokia ने लिया बड़ा फैसला, मार्केट से गायब हो जाएंगे Nokia ब्रांड के फोन्स ?