शब्बीर अहमद, भोपाल। आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने कमर कस ली है। लगातार दिग्गज नेताओं के बैठकों का दौर जारी है। इसी सिलसिले में आज रविवार देर शाम बीजेपी प्रदेश कार्यालय में चुनाव समिति की अहम बैठक आयोजित की गई थी जो अब खत्म हो गई है। बैठक समाप्त होने के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने बताया कि कई पहलुओं पर चर्चा की गई है।

बैठक के बाद प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि चुनाव समिति की महत्वपूर्ण बैठक संपन्न हुई है। आने वाले दिनों में भी मंथन जारी रहेगा और बैठकें भी होंगी। बताया जा रहा है कि इस बैठक के दौरान चुनाव की तैयारियों की समीक्षा और आगामी रणनीति पर मंथन किया गया। साथ ही लोकसभा सीट के संभावित नामों पर भी चर्चा की जा सकती है। 

बीजेपी की इस बैठक में हारी हुई विधानसभा सीट पर जीत के रोडमैप पर बातचीत भी संभवतः हुई होगी। चुनाव समिति की बैठक में शामिल होने मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान पहुंचे थे। साथ ही प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल, लोकसभा चुनाव प्रभारी महेंद्र सिंह, सह प्रभारी सतीश उपाध्याय, कैलाश विजयवर्गीय, राकेश सिंह, लाल सिंह आर्य, हितानंद शर्मा, नरोत्तम मिश्रा, भूपेंद्र सिंह  समेत कई नेता मौजूद रहे। 

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H