अजय नीमा, उज्जैन। मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले से सनसनीखेज वारदात सामने आई है. जहां एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की चाकू मारकर हत्या कर दी. फिर हत्या को दुर्घटना बताने के लिए शव को वाहन से कुचलवा दिया. इसका खुलासा पोस्टमार्टम के बाद हुआ. इस मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

दरअसल, यह घटना जिले के ग्राम बिरियाखेड़ी की है. शुक्रवार देर रात पुलिस ने सड़क से एक मृत व्यक्ति के शव को बरामद किया था. मृतक के पास से मिले मोबाइल से उसकी शिनाख्त अकबर पिता साबीर मंसूरी निवासी चेतनपुरा के रुप में हुई. प्रारंभिक जांच के बाद पुलिस ने इस मामले को दुर्घटना का मानकर शव को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल में पहुंचा दिया था.

दो अज्ञात हमलावरों ने व्यवसायी पर की अंधाधुंध फायरिंग, एक की मौत, फरार आरोपी की तलाश जारी

अस्पताल में दो डॉक्टरों की पैनल ने अकबर का पोस्टमार्टम किया तो पता चला उसकी चाकू मारकर हत्या की गई है. इस पर पुलिस ने खोजबीन की तो जानकारी मिली कि अकबर की पत्नी नफीजा का महिदपुर रोड निवासी मुस्ताक से प्रेम प्रसंग है. अकबर की मौत से पहले दोनों साथ में थे. कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस ने दोनों को हिरासत में लिया. पूछताछ करने पर दोनों ने जूर्म कबूल किया.

आत्महत्या का LIVE VIDEO: युवक ने खाई सल्फास गाेली, मौत से पहले इसे बताया जिम्मेदार

बताया गया कि प्रेमिका के कहने पर प्रेमी ने पति के सीने में चाकू से हमला किया था और मौत के बाद शव को वाहन से कुचलवा दिया था. शव को ठिकाने लगाने में शाहरुख और जितेंद्र ने भी मदद की थी. जिसे पुलिस ने धर दबोचा है. फिलहाल, पुलिस आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H