गोरखपुर। उत्तरप्रदेश के गोरखपुर से एक अजीबोगरीब वारदात सामने आई है. जहां पुरानी रंजिश में पागल पिता-पुत्र ने अपने पड़ोसी का प्राइवेट पार्ट काट लिया और अपने साथ लेकर चले गए. इस घटना के बाद युवक की चीख पुकार सुनकर मौके पर पहुंची उसकी पत्नी ने पुलिस और एंबुलेंस को सूचित किया. इसके बाद युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसका इलाज जारी है. वहीं इस वारदात की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पिता पुत्र को अरेस्ट कर अदालत में पेश किया है, जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

पुलिस के मुताबिक यह वारदात गोरखपुर के गुलरिहा थाना क्षेत्र की है. पीड़ित और आरोपी के बीच करीब 10 साल से जमीनी विवाद चल रहा था. पीड़ित युवक रामधारी यहां जैनपुर गांव के टोला दयानगर में अपने परिवार के साथ रहता था. करीब 10 साल पहले वह अपनी गांव की जमीन बेचकर गोरखपुर रहने आया था. रामधारी ने आरोपी बुद्धू को 7 डिसमिल जमीन बेची थी. बुद्धू का आरोप है कि रामधारी ने पैसे तो पूरे 7 डिसमिल के लिए, लेकिन जमीन कम दी. यह मामला कोर्ट में पहुंचा. इसी बीच किसी गैंगस्टर ने दोनों पक्षों को बैठाकर पंचायत कराई और मामले को शांत कराने की कोशिश की. लेकिन बुद्धू ने इस पंचायत की बात को मानने से मना कर दिया। जिसके बाद मंगलवार की रात आरोपी बुद्धू ने रामधारी पर हमला कर दिया.

खाना खाने के बाद टहलने निकला था पीड़ित

पीड़ित की पत्नी दुर्गावती ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसके पड़ोसी बुद्धू से अपने बेटे के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया है. मंगलवार की रात जब उसके पति खाना खाने के बाद टहलने के इरादे से खेतों की ओर गए तो आरोपी बुद्धू और उसके बेटे ने घेर लिया. इस दौरान आरोपियों ने बलपूर्वक उसके पति को काबू करते हुए उनके प्राइवेट पार्ट काट ले गए. पीड़ित पत्नी ने बताया कि वह पति की चीख सुनकर मौके पर पहुंची और अपने पति की हालत को देखकर तुरंत पुलिस और एंबुलेंस को फोन किया. इतने में गांव के काफी लोग मौके पर आ गए.

प्राइवेट पार्ट काटकर अपने साथ ले गए आरोपी

पुलिस के मुताबिक, दोनों आरोपी पिता-पुत्र वारदात को अंजाम देने के बाद पीड़ित का प्राइवेट पार्ट काट लिया और अपने साथ लेकर चले गए थे. वहीं उसकी पत्नी ने आस पड़ोस के लोगों की मदद से उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने सघन निगरानी में उन्हें भर्ती कर लिया है. पुलिस ने बताया कि पीड़ित युवक की हालत नाजुक है.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H
छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक