चंकी वाजपेयी, इंदौर: नगर निगम परिसर में बुजुर्ग द्वारा सुरक्षा कर्मी पर पिस्तौल तानने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग रिटायर आर्मी अधिकारी है। बुजुर्ग निजी काम से निगम परिसर आया था। सुरक्षा गार्डन ने वाहन को पार्किंग में खड़ा करने की बात कही थी। जिसके बाद बुजुर्ग ने कमर पर टंगी पिस्तौल निकाल कर गार्ड पर तान दी।

मामला एमजी रोड थाना क्षेत्र का है। मामूली कहासुनी और विवाद के कारण कई बड़े अपराध इंदौर में हो रहे है और ऐसा ही एक ताजा मामला निगम परिसर में देखने को मिला। जहां पिछले 22 सालों से निगम परिसर में ही सुरक्षा गार्ड के पद पर पदस्थ कर्मचारी पर एक बुजुर्ग ने पिस्तौल तान दी। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। फुटेज में दिखाई दे रहा है कि बुजुर्ग ने अपनी कमर में टंगी हुई पिस्तौल सुरक्षा गार्ड को दिखाई।

Harda Blast: अब रेलवे ट्रैक के पास मिला बम का जखीरा, पटाखा कारोबारियों के बीच मचा हड़कंप

पार्किंग को लेकर हुआ विवाद

सुरक्षा गार्ड का कहना है कि बुजुर्ग को वाहन को पार्किंग में खड़े करने को कहा गया था। इसी बात से वह नाराज हो गए और उन्होंने यह हरकत कर दी। सुरक्षा गार्ड ने मामले की जानकारी अधिकारियों को दी। बुजुर्ग के अनुसार सुरक्षा गार्ड उनसे अभद्र व्यवहार कर रहा था। फिलहाल जानकारी लगते ही पुलिस भी मौके पहुंची है और जानकारी जुटा रही है। हालांकि, सुरक्षा गार्ड द्वारा थाने में किसी प्रकार का शिकायती आवेदन नहीं दिया गया है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H