हेमंत शर्मा, इंदौर। इंदौर नगर निगम अवैध नल कनेक्शन को वैध करवाने को लेकर अभियान चला रहा है। इसी क्रम में बुधवार को महापौर पुष्यमित्र भार्गव वार्ड 54 में पहुंचे। उन्होंने भील कॉलोनी, पंचशील नगर सहित अन्य इलाकों में लोगों से बात की। कनेक्शन को वैध करवाने की अपील की। 

जिम ट्रेनर पर लगा युवती से छेड़छाड़ का आरोप: बजरंग दल ने GYM के सामने किया प्रदर्शन, कार्रवाई की मांग

जब महापौर लोगों से नल का वैध कनेक्शन लेने की अपील कर रहे थे, इस दौरान एक महिला ने महापौर की टेबल पर गंदे पानी से भरी बाल्टी रख दी। महिला ने कहा कि सालों से नल में गटर जैसा पानी आ रहा है। शिकायतें करते-करते थक गए, लेकिन कुछ नहीं हो रहा। जब ऐसा पानी आता है तो अवैध कनेक्शन को वैध कराने का क्या फायदा। महापौर ने महिला को आश्वासन दिया कि जल्द ही स्थिति सुधरेगी और नल में साफ पानी आने लगेगा।  

भाजपा नेता और जनपद सदस्य के घर चल रहा था सट्टा: पकड़ने गई पुलिस से की अभद्रता, महिला बोली- वर्दी उतरवा दूंगी

वहीं इस दौरान पार्षद महेश बसवाल सहित जल प्रदाय विभाग के अधिकारी वहां मौजूद थे। भील कॉलोनी में करीब 470 अवैध नल कनेक्शन है। महापौर ने वहां रहवासियों से बात की और उनसे अपील करते हुए कहा कि सभी अवैध कनेक्शन को वैध करवा लीजिए। उसी दौरान वहां भील कॉलोनी की कुछ महिलाएं आ गई। उनके हाथ में पानी की बाल्टियां थी जिसमें गंदा पानी आ रहा था। महिलाएं बोलीं कि हम कनेक्शन वैध करवा लेंगे लेकिन क्या गंदे पानी की समस्या दूर हो जाएगी। लाइन डालने के लिए सड़कें खोद दी है। दोबारा बनाई ही नहीं है। उसे ठीक कब करेंगे।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H